Home /News /rajasthan /

UDH मंत्री शांति धारीवाल ने ब्राह्मण समाज को लेकर दिए बयान पर मांगी माफी, जानिए पूरा मामला

UDH मंत्री शांति धारीवाल ने ब्राह्मण समाज को लेकर दिए बयान पर मांगी माफी, जानिए पूरा मामला

भावनाओं को आहत करना नहीं मेरा लक्ष्य

भावनाओं को आहत करना नहीं मेरा लक्ष्य

Minister Shanti Dhariwal Apologized: गहलोत सरकार के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने ब्रह्माणों को लेकर दिये बयान पर माफी मांग ली है. धारीवाल ने विप्र महासभा और ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों की आपत्ति के बाद कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. अलवर में जैन समाज (Jain society) के एक कार्यक्रम में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल (UDH Minister Shanti dhariwal)  की ओर से ब्राह्मण समाज के लिए मंच से दिए बयान को लेकर उन्होंने माफी (apologized).मांगी है. धारीवाल से आज सुबह ब्राह्मण समाज (Brahmin society) के पदाधिकारियों से विप्र महासभा की अगुवाई में मुलाकात की. इस दौरान धारीवाल ने ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों को स्पष्ट किया कि उनकी कोटा के एक मित्र  से बात हो रही थी. उन्होंने खुद के कोटा के एक ब्राह्मण मित्र से हुई बातचीत का जिक्र करते हुये कहा कि विप्र महासभा के पदाधिकारियों को बताया कि उनके विरोधियों ने बयान को गलत तरीके से पेश किया है.

यूडीएच मंत्री धारीवाल ने यह भी कहा कि वे हमेशा से ही ब्राह्मण समाज का आदर करते आये हैं. वे ब्राह्मण समाज को मार्गदर्शन दिखाने वाला समाज मानते हूं. ऐसे में उनके द्वारा दिए गये किसी बयान से समाज को तकलीफ हुई हो तो वे माफी मांगते हैं. बकौल धारीवाल उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था.

बयान को बुरा इतिहास मान भुला देना चाहिए
शांति धारीवाल के इस माफी वाले बयान के बाद विप्र महासभा के सुनील तिवाड़ी ने कहा कि धारीवाल हमेशा से समाज के साथ रहे हैं. आगे भी साथ रहेंगे. वहीं उनके बयान को बुरा इतिहास मानकर भुला दिया जाए और विवाद को यहीं समाप्त माना जाए.

अलवर के कार्यक्रम में धारीवाल ने यह कहा था
धारीवाल ने अलवर में आयोजित जैन समाज के एक कार्यक्रम में टिप्पणी करते हुए कहा था कि क्या बुद्धि का ठेका ब्राह्मणों ने ही ले रखा है ? मैं ब्राह्मणों से  पूछता हूं कि क्या यार तुमने अगर बुद्धि का ठेका ले रखा है. मेरे यहां कोटा के कोचिंग इंस्टिट्यूट हैं. वो देशभर में प्रसिद्ध हैं. उनका जो रिजल्ट आता है उनमें 100 में से 70 स्टूडेंट बनिया वर्ग से आते हैं. तुम लोग कैसे पीछे रह जाते हो ?

Tags: Alwar News, Jaipur news, Politics, Rajasthan News Update, Society

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर