Home /News /rajasthan /

डूंगरपुर में कार बेकाबू होकर नदी में गिरी, पिता की मौत, बेटा गंभीर घायल

डूंगरपुर में कार बेकाबू होकर नदी में गिरी, पिता की मौत, बेटा गंभीर घायल

नदी में गिरी कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

नदी में गिरी कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक कार बेकाबू होकर नदी में गिर गई. हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक कार बेकाबू होकर नदी में गिर गई. हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद राहगीरों ने दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार हादसा बिछीवाड़ा इलाके में ओडाबड़ा गांव में हुआ. वहां सोमवार देर रात बांसवाड़ा जिले के तलवाड़ा निवासी कृष्णकांत सोमपुरा (55) और उनका बेटा विजय सोमपुरा (28) कार से अहमदाबाद से लौट रहे थे. इसी दौरान ओडाबड़ा पुलिया के पास कार बेकाबू हो गई और करीब 15 फीट नीचे बह रही नदी में जा गिरी. नदी में पानी बहुत ही कम था. इस कारण राह से गुजर रहे कुछ लोगों को वो दिखाई दे गए. इस पर राहगीरों ने दोनों को वहां से निकाला. बाद में एम्बुलेंस बुलवाकर उन्हें डूंगरपुर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

उदयपुर में इलाज के दौरान हुई पिता की मौत
वहां कृष्णकांत की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उदयपुर रेफर कर दिया गया. उदयपुर में इलाज के दौरान कृष्णकांत ने दम तोड़ दिया. विजय का इलाज जारी है. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाकर उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी.

आपके शहर से (जयपुर)

जयपुर
जयपुर

Tags: Dungarpur news, Police, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर