लाइव टीवी

RCA की पहली EGM में हंगामा, विरोध में उतरे जिला संघ पदाधिकारी

Mahesh Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: November 4, 2019, 1:12 PM IST
RCA की पहली EGM में हंगामा, विरोध में उतरे जिला संघ पदाधिकारी
वैभव गहलोत की अध्यक्षता में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की विशेष साधारण सभा आयोजित.

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) की अध्यक्षता में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (Rajasthan Cricket Association) की विशेष साधारण सभा extraordinary general meeting (EGM) में हंगामा हुआ.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (Rajasthan Cricket Association) की विशेष साधारण सभा extraordinary general meeting (EGM) की बैठक में सोमवार को जमकर हंगामा हुआ. नव निर्वाचित आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) की अध्यक्षता में इस EGM में जिला संघ पदाधिकारी विरोध में उतरे आए. जोधपुर जिला संघ सचिव रामप्रकाश चौधरी ने विभिन्न मुद्दों पर अपत्तिया जताई. चौधरी ने कहा कि RCA की कार्यकारिणी हाईकोर्ट और संविधान का पालन नहीं कर रही. इससे पहले कुछ जिला संघ को बाहर रोकने की शिकायत सामने आई. दौसा से बृज किशोर उपाध्याय और टोंक से अनंत व्यास, हनुमानगढ़ से हेतराम धारणिया को आरसीए में जाने से रोका गया था. इससे बैठक से पहले ही हंगामा हो गया. मोबाइल बाहर रखवाने से भी कई जिला संघ पदाधिकारी नाराज हुए. बैठक से बाहर मोबाइल रखवाने पर डीसीए जयपुर के सचिव विमल सोनी ने विरोध दर्ज कराया.
20 से अधिक डीसीए प्रतिनिधि पहुंचे
कार्यकारिणी की EGM में 20 DCA से प्रतिनिधि पहुंचे हैं. यह मीटिंग आरसीए उपाध्यक्ष अमीन पठान, सचिव महेंद्र शर्मा, संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर, कोषाध्यक्ष केके निमावत की मौजूदगी में हुई. जानकारी के अनुसार बैठक में लोकपाल और एथिक्स ऑफिसर की नियुक्ति पर चर्चा हुई. मीटिंग से पूर्व नियुक्ति के मामले में सामने आए विवाद पर भी चर्चा हुई. 3 जिला संघों को लेकर भी चर्चा हुई. इनमें श्रीगंगानगर, अलवर और नागौर जिला क्रिकेट संघ शामिल हैं.
सीपी जोशी मुख्य संरक्षक!

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में नए ऑडिटर की नियुक्ति को लेकर चर्चा हुई. लीगल और फाइनेंस सब कमेटी के अलावा अन्य कमेटियों के गठन और मुख्य संरक्षक के तौर पर डॉ. सीपी जोशी के नाम पर मुहर लगाई जानी है. इस बीच आगामी क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन और आरसीए के नए स्टेडियम पर भी बातचीत हुई है.
श्रीगंगानगर, नागौर और अलवर जिला क्रिकेट संघों को कोर्ट की अनुमति
वैभव गहलोत की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में श्रीगंगानगर, अलवर और नागौर के जिला संघ सचिव भी शामिल हुए. दरअसल, कोर्ट ने ईजीएम के लिए श्रीगंगानगर, नागौर और अलवर जिला क्रिकेट संघ के सचिवों को शामिल होने की अनुमति दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
राजनीति नहीं, इस वजह से चर्चित हैं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी!
राजस्थान TOP-5 खबरें- निकाय चुनाव में BJP व कांग्रेस के जीत के दावें, RLP बाहर
Delhi smog: जयपुर में दिल्ली जैसे हालात, CM गहलोत ने बताया- स्वास्थ्य आपातकाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...