लाइव टीवी

जयपुर में आज valentines day पर वृद्धजनों का सम्मान, घूमर में Amit Bhadana का कॉमेडी-शो
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 8:16 AM IST
जयपुर में आज valentines day पर वृद्धजनों का सम्मान, घूमर में Amit Bhadana का कॉमेडी-शो
यूथ फेस्ट 'घूमर' में यू-ट्यूबर अमित भडाना का लाइव परफॉमेंस होगा.

वैलेंटाइन्स डे (valentines day) पर जयपुर में वृद्धजनों के सम्मान के साथ राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) के इंटरनेशनल यूथ फेस्ट 'घूमर' में यू-ट्यूबर अमित भडाना का लाइव परफॉमेंस भी खास होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 8:16 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को वैलेंटाइन्स डे (valentines day) पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा. इनमें झालाना डूगरी फेज -4 धर्म काटे के पीछे झालाना डूगरी विकास महासघं की ओर से वृद्धजनों का सम्मान भी शामिल है. वहीं राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) के इंटरनेशनल यूथ फेस्ट 'घूमर' में यू-ट्यूबर अमित भडाना का लाइव परफॉमेंस भी होगा. यहां पढ़ें, गुलाबी नगरी जयपुर में आज होने वाले प्रमुख कार्यक्रमों की जानकारी...

मिस दीवा-2020: ब्यूटी पैजेंट लिवा मिस दीवा-2020 के 8वें एडिशन के सेमी फाइनल होंगे. इसमें एक्टर मिलिंद सोमन और लारा दत्ता शामिल होंगी.

फैशन फेस्ट: राजधानी में यंग डिजाइनर्स और आंत्रप्रिन्योर्स को प्रमोट करने के लिए शुक्रवारक को जयपुर फैशन फेस्ट का आगाज होगा. सुबह 11 बजे से लेजीमोजो रेस्तरां में इसका आयोजन होगा.

सर इकबाल: राजस्थान उर्दू अकादमी की ओर से जकेके के रंगायन सभागार में सईद आलम के निर्देशन में शाम 6:30 बजे नाटक 'सर इकबाल' का मंचन होगा. यह नाटक मोहम्मद इकबाल के जीवन पर आधारित है.

वैलेंटाइन्स डे पर सम्मान: वैलेंटाइन्स डे पर शहर वृद्धजनों का सम्मान समारोह आयोजित होगा. सुबह 11 बजे इसका आयोजन होगा. इसका आयोजन झालाना डूगरी फेज -4 धर्म काटे के पीछे झालाना डूगरी विकास महासघं की ओर से होगा.

सीएम की VC: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टरों से दोपहर 3:30 बजे सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन पर बातचीत करेंगे.

फिक्की का कार्यक्रम: जयपुर शहर में नकली सामान और स्मगलिंग के खिलाफ कैन्स और फिक्की की ओर से शाम 4:30 बजे कार्यक्रम का आयोजन होगा.JDA नियम शिविर: जयपुर विकास प्राधिकरण की ओर से पृथ्वीराज नगर में नियमन शिविर शुक्रवार को भी जारी रहेंगे.

घूमर 2020: राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ के आयोजन घूमर-2020 में शुक्रवार को यू-ट्यूबर अमित भड़ाना स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें- 

जयपुर में गलत काम का पर्दाफाश, पुलिस ने हिरासत में 17 युवतियां और 10 युवक

लड़की से छेड़खानी पर लोगों ने कांस्टेबल का मुंह किया काला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 8:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर