14 अगस्त को जयपुर यात्रा पर रहेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू अगले सप्ताह 14 अगस्त को एक दिवसीय यात्रा पर जयपुर पहुंचेंगे.

Prem Meena | News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 4:53 PM IST
14 अगस्त को जयपुर यात्रा पर रहेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू
उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू. फाइल फोटो.
Prem Meena | News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 4:53 PM IST
उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू अगले सप्ताह 14 अगस्त को एक दिवसीय यात्रा पर जयपुर पहुंचेंगे. उप राष्ट्रपति की यात्रा की तैयारियों को लेकर गुरुवार को शासन सचिवालय में समीक्षा बैठक हुई. इस बैठक में यात्रा के अनुसार सुरक्षा, पार्किंग, प्रोटोकॉल आदि मसलों पर इस बैठक में विस्तार से विचार विमर्श किया गया.

दोपहर डेढ़ बजे पहुंचेंगे जयपुर

जानकारी के अनुसार उप राष्ट्रपति चंडीगढ़ से दाेपहर 12.05 पर जयपुर के लिए रवाना होंगे. दोपहर डेढ़ बजे वो जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे.  एयरपोर्ट से उनका सीधे सिविल लाइंस स्थित राजभवन पहुंचने का कार्यक्रम है. 4.30 से बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचेंगे.

पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत लाइफटाइम अचीवमेंट कार्यक्रम

दरअसल, वे यहां पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत लाइफटाइम अचीवमेंट कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच रहे हैं. 5.30 बजे वहां से जाएंगे सीधे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. शाम 5.45 बाद एयरपोर्ट से रवाना होंगे. उपराष्ट्रपति 14 अगस्त को सुबह का नाश्ता चंडीगढ़ में करेंगे तो लंच जयपुर स्थित राजभवन में करेंगे.

ये भी पढ़ें- राजू और मनीष को मिली 'गलत काम' की सजा, जेल में बिताने होंगे 10-10 साल

उधर, कल बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी को जयपुर की एडीजे-1 कोर्ट की ओर से नोटिस जारी किया गया. कथित रूप से राहुल पर नशीले पदार्थ लेने का आरोप मामले में सुब्रमण्यन स्वामी को कोर्ट ने 11 सितंबर तक जवाब पेश करने को कहा है. स्वामी को 11 सितम्बर तक स्वयं हाजिर होकर तथा वकील के जरिए जवाब पेश करना होगा.
First published: August 8, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...