Home /News /rajasthan /

victim who filed rape case against gehlot cabinet minister mahesh joshi son sought security read update rjsr

मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ रेप केस दर्ज कराने वाली पीड़िता ने मांगी सुरक्षा, पढ़ें अपडेट

पीड़िता ने कहा है कि इस बात की प्रबल संभावना है कि कोई भी अप्रिय घटना या बलपूर्वक कार्रवाई उसके और परिवार के साथ हो सकती है.

पीड़िता ने कहा है कि इस बात की प्रबल संभावना है कि कोई भी अप्रिय घटना या बलपूर्वक कार्रवाई उसके और परिवार के साथ हो सकती है.

रेप केस पीड़िता ने राज्यपाल और सीएमओ से मांगी सुरक्षा: गहलोत कैबिनेट के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित (Rohit Joshi) के खिलाफ दिल्ली में रेप केस (Rape case) की एफआईआर दर्ज करवाने वाली पीड़िता ने राज्यपाल और सीएमओ को मेल करके अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार की है. पीड़िता का कहना है कि उसकी और उसके परिवार की जान को खतरा है.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी (Rohit Joshi) के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज (Rape case) करवाने वाली 23 वर्षीया युवती ने खुद की और परिवार की जान को खतरा बताया है. इसके लिए दुष्कर्म पीड़िता युवती ने मंगलवार को राज्यपाल कलराज मिश्र और सीएमओ राजस्थान को एक ई-मेल भेजकर सुरक्षा मुहैया करवाने की गुहार की है. इसके साथ ही उसने मांग की है कि पुलिस को आवश्यक निर्देश दें कि उनके परिवार को प्रोटक्शन दिया जाए ताकि कोई अनहोनी नहीं हो.

राज्यपाल और सीएमओ राजस्थान को भेजे गए ई-मेल में पीड़िता ने कहा है कि दिल्ली के सदर बाजार थाने में उसकी तरफ से राजस्थान के केबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ बलात्कार व अन्य गंभीर आपराधिक धाराओं में केस दर्ज करवाया गया था. ऐसे में इस बात की प्रबल संभावना है कि कोई भी अप्रिय घटना या बलपूर्वक कार्रवाई उसके और परिवार के साथ हो सकती है.

पीड़िता ने दिये ये तर्क
पीड़िता ने आगे कहा है कि सबूतों को नष्ट करने के लिए यह सब कुछ अभियुक्त पक्ष के द्वारा यह किया जा सकता है. ई-मेल के जरिए पीड़िता ने आशंका जताते हुए कहा है कि चूंकि इस अपराध की अधिकांश घटनाएं राजस्थान में भी हुई हैं और पुलिस को इन घटनाओं से अनुसंधान में महत्वपूर्ण साक्ष्य भी इकट्‌ठा करने हैं. ऐसे में आपसे अनुरोध है कि उसे और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करें.

पीड़िता ने अपनी एफआईआर में लगाये हैं ये आरोप
गौरतलब है कि जयपुर की रहने वाली युवती ने रोहित जोशी के खिलाफ 8 मई को दिल्ली के सदर थाना बाजार में दुष्कर्म करने, ब्लैकमेलिंग, गर्भपात करवाने और शादी का झांसा देकर भगाने की गंभीर आपराधिक धाराओं में केस दर्ज करवाया था. दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग करवाकर बयान दर्ज किए. उसका मेडिकल मुआयना करवाया. इसके बाद जीरो नंबर की एफआईआर दर्ज कर सवाईमाधोपुर के महिला थाने में दर्ज करने के लिए लिखा था.

केस दर्ज होने के बाद आया नया मोड़
यह एफआईआर राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में पहुंचती इसके पहले ही केस में अहम मोड़ आया और दिल्ली पुलिस ने खुद ही इस केस में अनुसंधान करने की बात कहते हुए एफआईआर राजस्थान नहीं भिजवाई. पीड़िता का आरोप था कि राजस्थान में उसकी जान को खतरा है. केस में आरोपी रोहित जोशी के पिता महेश जोशी के केबिनेट मंत्री होने से केस प्रभावित होने की आशंका भी जताई थी.

Tags: Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर