अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

अलवर गैंगरेप कांड पर देशभर में मचे बवाल के बीच अब एक व्यक्ति ने इसका वीडियो फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर दिया. मामला सामने आने पर जयपुर में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 3:53 PM IST
अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज
इनमें सबसे क्रूर तरीके खाड़ी के देशों में अपनाए जाते हैं. हालांकि वहां अपराध के स्तर को देखते हुए ही सजा दी जाती है. जघन्य अपराध से लेकर जघन्यतम अपराधों में उतने ही क्रूर करते हैं सजा दी जाती है. इनमें तीन साल की बच्ची से रेप के मामले में सूअर से कटवाकर, पत्थर मारकर मौत की सजाएं दी जाती रही हैं.
News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 3:53 PM IST
अलवर गैंगरेप कांड पर देशभर में मचे बवाल के बीच अब एक व्यक्ति ने इसका वीडियो फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर दिया. मामला सामने आने पर जयपुर में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मालवीय नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

प्रतापगढ़ में पिता ने तलवार की नोक पर बेटी से किया रेप!

जानकारी के अनुसार गैंगरेप कांड का वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने वाला व्यक्ति जयपुर के झालाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो अपलोड करने का मामला सामने आने के बाद इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कराया गया है. जयपुर की मालवीय नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

कांग्रेस की दबंग MLA दिव्या मदेरणा हुई 'गुमशुदा', लोगों ने लगाए पोस्टर

आरोपियो ने वायरल किया था वीडियो
उल्लेखनीय है कि गत 26 अप्रेल को अलवर के थानागाजी इलाके में बदमाशों ने एक महिला का उसके पति के सामने ही गैंगरेप किया था. बदमाशों ने उसका वीडियो बना लिया था. बाद में उस वीडियो को वायरल कर दिया था. पुलिस ने पहले चुनाव के चलते मामले को दबाए रखा. चुनाव के बाद 6 मई को उजागर हुए इस मामले को लेकर प्रदेश में उबाल आ गया था.

जोधपुर में कोर्ट ने रुकवाया मृत्यु भोज, कुरीति के खिलाफ सामने आए दो शिक्षक
थानाप्रभारी को सस्पेंड और एसपी को हटाया जा चुका है
मामले के तूल पकड़ने के बाद राज्य सरकार ने थानागाजी थानाप्रभारी को सस्पेंड करने के साथ ही अलवर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार को भी हटा दिया था. अब गैंगरेप के सभी आरोपी पकड़े जा चुके हैं. सरकार ने इस मामले की प्रशासनिक जांच के आदेश भी दे रखे हैं. वहीं गृह विभाग ने पुलिस अधिकारियों को दस दिन में जांच पूरी कर आरोपियों के खिलाफ चालान पेश करने के निर्देश भी दिए हैं.

Alwar Gangrape:- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का ऐलान, 14 मई को करेंगे सीएम का घेराव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...