VIDEO: सीएम रुपाणी बोले, शायद राहुल गांधी के लिए झूठ वाले आरोप लगा रहे थे गहलोत

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान पर तंज कसा जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था. रूपाणी ने कहा कि गहलोत शायद राहुल गांधी के लिए झूठ बोलने वाले आरोप लगा रहे थे.

News18 Rajasthan
Updated: May 3, 2019, 11:14 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: May 3, 2019, 11:14 AM IST
देश में चुनावी मौहाल चल रहा है ऐसे में नेताओ में जुबानी जंग भी चल रही है. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी मे गुरुवार को जयपुर मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. शायद इस मामले में गहलोत की जुबान फिसल गई. गहलोत शायद राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे थे क्योकि राहुल गाधी एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं.

रूपाणी ने कहा कि देश की जनता देख रही है कि सच कौन बोल रहा है और झूठ कौन बोल रहा है. उन्होंने कहा कि झूठ बोलना तो कांग्रेस की परम्परा है. गहलोत सरकार ने विधानसभा चुनाव के वक्त किसानों, युवाओं और महिलाओं से जो वादे किए थे वह अभी तक पूरे नहींं किए गए हैं. कांग्रेस सरकार ने किसानों के हित में कभी नहींं सोचा है. चुनाव के वक्त कांग्रेस को किसानों की याद आती है और उसके नेता दुनिया भर के वादे कर उन्हें भ्रमित करने का काम करते हैं. गहलोत सरकार ने अभी तक केंद्र सरकार को किसान निधि का डोटा उपलब्ध नहींं करवाया. इससे स्पष्ट होता है कि गहलोत सरकार किसान विरोधी हैं.



ये भी पढ़ें-
अगर 'गलती से' कांग्रेस चुनाव जीत गई तो पाकिस्तान में मनाई जाएगी दिवाली: रूपाणी


गुजरात में बीजेपी के पास रूपाणी के अलावा कोई विकल्प नहीं था
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...