लाइव टीवी

TikTok पर लड़की के साथ Video बनाने की क्रूर सजा, युवक की पिटाई, निर्वस्त्र कर शहर में घुमाया
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 2:12 PM IST
TikTok पर लड़की के साथ Video बनाने की क्रूर सजा, युवक की पिटाई, निर्वस्त्र कर शहर में घुमाया
युवक के साथ मारपीट की गई और उसे निर्वस्त्र कर घुमाया गया.

टिक टॉक (TikTok) पर जयपुर (Jaipur) में एक युवक को किशोरी के साथ वीडियो बनाना बेहद महंगा पड़ा. किशाेरी के भाई और अन्य परिजनों ने युवक के साथ मारपीट की और निर्वस्त्र कर घुमाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 2:12 PM IST
  • Share this:
जयपुर. सोशल मीडिया एप टिक टॉक (TikTok) पर फनी और यूनिक वीडियो बनाना और पॉपुलर होने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. लेकिन राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक युवक को एक किशोरी के साथ टिक टॉक पर वीडियो बनाना बेहद महंगा पड़ा. किशाेरी के भाई और अन्य परिजनों ने युवक को वीडियो बनाने की सजा देते उसकी जमकर पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान युवक को निर्वस्त्र कर दिया गया और फिर सरेआम बेल्ट से पिटाई  करते हुए निर्वस्त्र घुमाया गया. इस दौरान एक आरोपी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यह वीडियो देखते ही देखते वायरल (Viral) हो गया.

जयपुर पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट में दर्ज किया केस
युवक के साथ मारपीट और निर्वस्त्र घुमाने को लेकर उसके परिजनों ने पुलिस में किशोरी के भाई समेत 3 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के जवाहर नगर इलाके में शुक्रवार दोपहर की है. शनिवार को पीड़ित युवक की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया और फिर किशोरी की ओर से भी युवक पर एससी-एसटी, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करा दिया.

2 युवक गिरफ्तार, वीडियो बनाने वाले फरार

जयपुर पुलिस ने मामले में युवक का निर्वस्त्र कर पिटाई के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वीडियो बनाने और उसे वायरल करने वाले युवक अभी फरार चल रहे हैं. बता दें कि युवक की ओर से अपने उपर हुई ज्यादती के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया गया तो इसके बाद आरोपी पक्ष ने भी पीड़ित पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करा दिया.
(नोट- News18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)
ये भी पढ़ें-

राजस्थान: देर रात IPS व IAS अफसरों की तबादला सूची जारी,पढ़ें-किसे क्या जिम्मा?

जयपुर में आज म्यूजिक फेस्ट 'सुरजहां' और 'एक था गधा उर्फ अलादाद खां' नाट्य मंच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर