Jaipur News: पायलट खेमे के MLA विश्वेंद्र सिंह के ट्वीट से खलबली, कहा- कातिल को मूंछों की ताकत का अंदाज नहीं

सिंह ने मूछों के ताव देते हुये सचिन पायलट के साथ अपना यह फोटो ट्वीट किया है. इससे कांग्रेस में जबर्दस्त हलचल मची हुई है. (Photo-Twitter)

सिंह ने मूछों के ताव देते हुये सचिन पायलट के साथ अपना यह फोटो ट्वीट किया है. इससे कांग्रेस में जबर्दस्त हलचल मची हुई है. (Photo-Twitter)

Jaipur News: राजस्थान की राजनीति में गहलोत-पायलट कैम्प (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) के बीच सियासी तनाव कम नहीं हुआ है. इस बीच, पायलट खेमे के विधायक विश्वेन्द्र सिंह (Vishwavendra Singh) के ट्वीट ने हलचल मचा दी है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान में गत वर्ष सीएम अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) के बीच हुआ सियासी संग्राम अब भी असर दिखा रहा है. एक तरफ जहां गहलोत और पायलट के बीच दूरियां अभी तक मिटी नहीं हैं, वहीं उनके खेमों के नेताओं के शब्द बाण चलाने का दौर भी खत्‍म नहीं हुआ है. सियासी टकराव के बाद मंत्री पद से बर्खास्त किये गये पायलट खेमे के विधायक विश्ववेन्द्र सिंह (Vishwavendra Singh) ने एक बार फिर ऐसे ही शब्द बाण चलाते हुये विपक्षी खेमे को चुनौती दी है.

राजस्थान के दिग्गज जाट नेता विधायक विश्ववेन्द्र सिंह का बुधवार को किया गया ट्वीट बेहद चर्चा में है. विश्‍वेंद्र सिंह ने सचिन पायलट के साथ मूछों पर ताव देते हुये अपनी एक तस्‍वीर ट्वीट की है. इस ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है कि शायद कातिल को मूंछों की ताकत का अभी अंदाज नहीं. सियासी गलियारों में उनके इस ट्वीट की काफी चर्चा है. इस ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं, उनके पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने विधानसभा सत्र को लेकर ट्वीट किया है. अनिरुद्ध ने अपने ट्वीट में बजट सत्र पर निशाना साधते हुए कहा है कि एक साधारण एमएलए को पहली पंक्ति में स्थान. यह उस एमएलए की ताकत के बारे में कुछ कहता है! उनका इशारा सचिन पायलट की तरफ है. पायलट की विधानसभ में जगह बदलने के बाद भी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियवास के बगल वाली सीट दी गई है.

Rajasthan: फिर मुखर हुये पायलट खेमे के विधायक विश्वेंद्र सिंह ! कहा- शायद कातिल को मूंछों की ताकत का अभी अंदाज नहीं Rajasthan News- Jaipur News- Bharatpur- Vishwendra Singh MLA of Pilot camp again became vocal- Tweet created stir in Congress
विश्वेन्द्र सिंह की ओर से किया गया ट्वीट.


ट्वीट ने सियासी गलियारों में हलचल
उल्लेखनीय है कि विश्वेन्द्र सिंह पहले भी अपने ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चित रहे हैं. सियासी संग्राम में मंत्री पद खोने वाले विश्वेन्द्र सिंह पायलट के कट्टर समर्थक हैं. पार्टी में दरकिनार चल रहे पायलट भी इन दिनों अपने सियासी ताकत को दिखाने के लिये पूर्वी राजस्थान में किसान आंदोलन के बीच महापंचायतों के जरिये किसानों के बीच जा रहे हैं. उनकी इन किसान महापंचायतों में किसानों की भीड़ उमड़ रही है. इस बीच विश्वेन्द्र सिंह के इस ट्वीट ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज