Rajasthan : पायलट खेमे के विश्वेंद्र सिंह लंबे वक्त बाद मिले पत्नी और बेटे से, खुशी जताई
Jaipur News in Hindi

Rajasthan : पायलट खेमे के विश्वेंद्र सिंह लंबे वक्त बाद मिले पत्नी और बेटे से, खुशी जताई
यह तस्वीर विश्वेंद्र सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए परिवार से मिलने की खुशी जताई.

पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Vishvendra Singh) ने अपने ताजा ट्वीट में बताया कि काफी वक्त बाद अपने परिवार के साथ उन्होंने वक्त बिताया. सिंह ने ओबेरॉय गुड़गांव होटल में डिनर करने का एक फोटो ट्विटर पर साझा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 11:46 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में चल रहे सियासी संकट (Political Crisis) ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और उनके सहयोगी विधायक-मंत्रियों का चैन तो छीन ही लिया है. इस उठापटक ने बागी हुए मंत्री और विधायकों को भी परेशान कर रखा है. इस बात की तस्दीक करता है पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Vishvendra Singh) का ट्वीट.

पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने अपने ताजा ट्वीट में बताया कि काफी वक्त बाद अपने परिवार के साथ उन्होंने वक्त बिताया. विश्वेन्द्र सिंह ने ओबेरॉय गुड़गांव होटल में डिनर करने का एक फोटो ट्विटर पर साझा किया. इस तस्वीर में वे अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने परिवार के साथ वक्त बिताने पर काफी सूकून जाहिर किया.


गौरतलब है कि जब से सचिन पायलट खेमे के सभी विधायक प्रदेश से बाहर गए हैं, तब से ही लगातार वे सभी विधायक अपने परिवार से भी दूरी बनाए हुए हैं. पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी शुरू से ट्वीट के जरिए अपने बयान और ख्यालात जाहिर करते रहे हैं. चाहे साथी विधायकों का मनोबल बढ़ाना हो, सचिन पायलट के ट्वीट को रिट्वीट करना हो या फिर शायरी के जरिए सियासी कटाक्ष करने हो - इन सभी मामलों में विश्वेन्द्र सिंह के ट्वीट काफी चर्चा में रहे. हालांकि इस दौरान शुरू से विश्वेन्द्र सिंह अपने परिवार को मिस करने और जल्दी ही उनके साथ वक्त बिताने की बात करते रहे हैं. आज उन्होंने इसी अंदाज में परिवार के साथ वक्त बिताया, जिसमें वे अपने पुत्र अनिरुद्ध सिंह और पत्नी के साथ डिनर कर रहे हैं.



दूसरी तरफ, राजस्थान में कांग्रेस ने अपनी नीति में थोड़ा बदलाव किया है. राजस्‍थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस कल देश के सभी राज्यों के राजभवन का घेराव करेगी, लेकिन राजस्थान में राजभवन का नहीं घेराव नहीं किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि सोमवार को सेव डेमोक्रेसी, सेव संविधान के अभियान के तहत कांग्रेसी प्रदर्शन करेंगे. इसके अलावा डोटासरा ने कहा कि हमने महामहिम को कैबिनेट का रिवाइज्ड नोट भेज दिया है और उम्मीद करते हैं कि वे जल्द सत्र आहूत करने की स्वीकृति देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading