होम /न्यूज /राजस्थान /

Weather Alert: नौतपा हुआ खत्म, पारे के तेवर बरकरार, धौलपुर में गर्मी से मजदूर की मौत

Weather Alert: नौतपा हुआ खत्म, पारे के तेवर बरकरार, धौलपुर में गर्मी से मजदूर की मौत

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश में पारे के तीखे तेवर कम नहीं हो रहे हैं. नौतपा खत्म होने के बावजूद पारा नीचे नहीं आ रहा है. मंगलवार को भी सुबह ही प्रदेश के कई हिस्सों में पारे में प्रचंड रूप धारण कर लिया है. जबर्दस्त गर्मी के चलते धौलपुर में एक नरेगा श्रमिक की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...
    प्रदेश में पारे के तीखे तेवर कम नहीं हो रहे हैं. नौतपा खत्म होने के बावजूद पारा नीचे नहीं आ रहा है. मंगलवार को भी सुबह ही प्रदेश के कई हिस्सों में पारे में प्रचंड रूप धारण कर लिया है. जबर्दस्त गर्मी के चलते धौलपुर में एक नरेगा श्रमिक की मौत हो गई. सुबह 10.30 बजे से ही सड़कों पर सन्नाटा पसरने लग गया है. वहीं झुंझुनं में मौसम ने पलटा खाया है. वहां जिला मुख्यालय समेत कई जगह बारिश हुई, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

    सचिवालय में खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चला पॉर्न वीडियो, मचा हड़कंप

    गर्मी से नरेगा श्रमिक की मौत
    धौलपुर के एदलपुर गांव में नरेगा का कार्य करते समय एक श्रमिक की मौत हो गई. मौत की वजह गर्मी बताई जा रही है. सूचना पर मनिया थाना पुलिस पहुंची और शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं चूरू, श्रीगंगानगर, बीकानेर, बाड़मेर, जैसलमेर और जोधपुर समेत विभिन्न इलाकों में पारा फिर चढ़ने लग गया है.

    Weather Alert: चूरु ने तोड़े गर्मी के सभी रिकॉर्ड, पारा पहुंचा @50.8 डिग्री सेल्सियस

    मौसम विभाग का अलर्ट जारी
    चूरू में सोमवार को भी पारा 50 डिग्री से ऊपर ही अटका रहा था. वहां पारा 50.3 डिग्री सेल्सियस रहा. सोमवार को चूरू दुनिया का सबसे गर्म शहर रहा था. चूरू के अलावा कई शहरों में पारा 48 डिग्री सेल्सियस से ऊपर रहा. प्रदेश में गर्म हवाओं ने बेहाल कर रखा है. वहीं मौसम विभाग का अलर्ट भी जारी है. प्रदेश में अगले 48 घंटों के दौरान प्रचंड लू और गर्मी का दौर जारी रहेगा.

    राजस्थान में भीषण गर्मी, श्रीगंगानगर में टूटा 75 साल का रिकॉर्ड

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Churu news, Dholpur news, Jaipur news, Rajasthan news, Weather Alert

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर