जयपुर में भारी बारिश की चेतावनी, अगले 24 घंटे में 17 जिलों में भारी बारिश की आशंका

राजस्थान की राजधानी जयपुर में झमाझम बारिश का दौर जारी. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 11:00 AM IST
जयपुर में भारी बारिश की चेतावनी, अगले 24 घंटे में 17 जिलों में भारी बारिश की आशंका
जयपुर में झमाझम बारिश का दौर जारी. (प्रतिकात्मक तस्वीर)
News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 11:00 AM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को जमकर बारिश हुई. सवा घंटे में 3 इंच बारिश के बाद जयपुर में अब तक सामान्य से 22 प्रतिशत अधिक बारिश दर्ज की गई है. बुधवार को भी जयपुर समेत प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने जयपुर समेत 17 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है.

इन 17 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग की चेतावनी के अनुसार अगले 24 घंटे में अजमेर, अलवर बांसवाड़ा, बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, झालावाड़, करौली, कोटा, प्रतापगढ़, राजसमंद, उदयपुर, दौसा और धौलपुर जिलों में भारी बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Sushma Swaraj Death: राजस्थान से किसने क्या कहा? यहां पढ़ें

जयपुर में 3.16 इंच बरसा पानी

राजधानी में मंगलवार को मानसून मेहरबान रहा. यहां 79 एमएम बारिश दर्ज की गई. इसी तरह भीलवाड़ा, कोटा, उदयपुर, बारां, टोंक आदि कई जिलों में जमकर बारिश हुई. मालपुरा में 4 इंच बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग ने 9 अगस्त तक पूर्वी और पश्चिमी इलाकों में जोरदार बारिश का अलर्ट जारी किया है.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सुषमा स्वराज का निधन, धारा 370 पर कांग्रेस दो फाड़
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...