• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan Crisis: गहलोत के चिकित्सा मंत्री बोले- जो दिखता है, वो है नहीं और जो है वह किसी को दिखाई नहीं दे रहा

Rajasthan Crisis: गहलोत के चिकित्सा मंत्री बोले- जो दिखता है, वो है नहीं और जो है वह किसी को दिखाई नहीं दे रहा

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि फीडबैक कार्यक्रम कोई नया नहीं है.

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि फीडबैक कार्यक्रम कोई नया नहीं है.

Rajasthan Congress politics : प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने रायशुमारी के दूसरे दिन आज वन टू वन कार्यक्रम की शुरुआत अजमेर के विधायकों से शुरू की. इस बीच बयानों का दौर जारी है. डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस में फीडबैक कार्यक्रम कोई नहीं बात नहीं है.

  • Share this:

जयपुर. राजस्थान के सियासी संकट (Rajasthan political crisis) को सुलझाने के लिये कांग्रेस में दिल्ली से लेकर जयपुर तक चल रही कवायद के बीच गहलोत सरकार के चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Dr. Raghu Sharma) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जो दिखता है, वो है नहीं और जो है वह किसी को दिखाई नहीं दे रहा है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा में कांग्रेस में इस तरह के फीडबैक कार्यक्रम कोई नहीं बात नहीं है. आलाकमान के निर्देश पर राज्यों में वरिष्ठ पदाधिकारी इस तरह का फीडबैक लेते रहते हैं. डा. शर्मा ने जोर देकर कहा कि मीडिया में आ रही खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मीडिया में इन दिनों जो खबरें छपवाई जा रही हैं, उनमें कोई दम नहीं है. वास्तविकता क्या है यह कांग्रेस के सभी बड़े नेता भली-भांति जानते हैं.

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन के वन टू वन कार्यक्रम में मंत्रियों की शिकायतों पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो अखबार इस तरह की खबरें देखकर खुश हैं, यह उन्हें ही मुबारक हो. उन्होंने दावा किया कि इस तरह की खबरों में सच्चाई का कोई अंश नहीं है.

मंत्रिमंडल विस्तार सामान्य प्रक्रिया है
खुद के बारे में शिकायत पर मंत्री ने कहा कि मेरे खिलाफ कोई प्रोपगंडा नहीं है. यदि होगा भी वह किसी भी सूरत में टिक नहीं पाएगा. उन्होंने कहा कि राज्य के मंत्रिमंडल का विस्तार एक सामान्य प्रक्रिया है. काफी समय से इसके विस्तार के प्रयास हो रहे हैं. अब रायशुमारी के बाद यह हो जाएगा.

राजस्थान में कोरोना मैनेजमेंट शानदार रहा
उन्होंने कहा कि जहां तक कोरोना मैनेजमेंट का सवाल है तो यह राजस्थान में शानदार रहा है. अन्य राज्यों की तुलना में न सिर्फ राजस्थान में कोरोना के केस नियंत्रित रहे, बल्कि यहां वैक्सिनेशन का काम भी अन्य राज्यों की तुलना बहुत अच्छा रहा. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को कोरोना मैनेजमेंट में पूरे नंबर दिए जाने चाहिए.

दूसरे दिन अजमेर के विधायकों से रायशुमारी
दो दिवसीय रायशुमारी के दूसरे दिन गुरुवार को प्रदेश प्रभारी अजय माकन का विधायकों से वन टू वन कार्यक्रम सुबह 10 बजे शुरू हुआ. आज सबसे पहले अजमेर जिले के विधायकों से उन्होंने संवाद किया. चिकित्सा मंत्री और केकड़ी विधायक डॉ. रघु शर्मा से उन्होंने सबसे पहले चर्चा की.

डोटासरा मीडिया को थैंक यू बोलकर निकल लिए
दूसरी ओर कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर ने एक बयान में कहा कि पार्टी, पदाधिकारियों या मंत्रियों से जो भी पीड़ा होगी उसे प्रदेश प्रभारी अजन माकन के समक्ष रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री के तौर पर अच्छा काम किया है. उन्हें टारगेट किया जा रहा है. इधर प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जब विधानसभा से निकले तो मीडिया ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की. लेकिन मीडिया के सवालों के जवाब में डोटासरा बस ‘थैंक यू’ बोलकर निकल गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज