शर्मनाक! श्रीगंगानगर में ढाई साल की बेटी से, कोटपूतली में 10 साल की बेटी से रेप

श्रीगंगानगर में एक ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. मासूम पीड़ित बच्ची की मां ने गंगानगर पुलिस में अपने पति वकील पति पर मामला दर्ज कराया है.

sambrat chaturvedi | News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 4:38 PM IST
शर्मनाक! श्रीगंगानगर में ढाई साल की बेटी से, कोटपूतली में 10 साल की बेटी से रेप
मासूम बच्ची के साथ रेप का शर्मनाक मामला.
sambrat chaturvedi
sambrat chaturvedi | News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 4:38 PM IST
राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाला कोई ओर नहीं पीड़ित बच्ची का पिता बताया जा रहा है. मासूम पीड़ित बच्ची की मां ने गंगानगर पुलिस में अपने पति वकील पति पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए महिला ने बताया कि पिता की इस हकरत के बाद बच्ची ने अपनी पीड़ा बताई तो वो महिला चिकित्सक के पास पहुंची. चिकित्सक ने बच्ची के चेकअप के बाद दुष्कर्म की आशंका जताई.

पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार कुछ दिन पहले बच्ची ने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद बच्ची की मां उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंची थी. वहीं बच्ची ने कहा था कि पापा बहुत गंदे हैं, 3 मई की रात को उन्होंने गलत काम किया था.



ये भी पढ़ें- राजस्थान के ये 25 नेता बने सांसद, पढ़ें जीत-हार का गणित

कोटपूतली में शराब के नशे में पिता ने किया रेप

जयपुर के कोटपूतली कस्बे में भी ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमें एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से रेप किया है. आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी की पत्नी ने मामला दर्ज करावाया है. पुलिस ने पीड़िता 10 वर्षीय पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है. उससे छोटी 5 साल की दूसरी बेटी भी पिता की ज्यादती की बात कह रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को  कोर्ट में पेश किया है.

महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दी है. धारा 354 क, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है.
जहीर अब्बास, एसएचओ, कोटपूतली पुलिस थाना


ये भी पढ़ें- शादी में टेंट के पीछे गैंगरेप किया, दो भाग निकले, एक को गांव वालों ने मार डाला
Loading...

शराब के नशे में था, 6 दिन पहले ही घर आई की पत्नी और बेटियां

पुलिस के अनुसार कोटपूतली के इस शर्मनाक मामले में आरोपी युवक की 11-12 साल पहले शादी हुई थी. शादी के 3-4 साल बाद ही पत्नी अपने मायके चली गई. करीब 7-8 साल बाद इस महीने 19 मई को आरोपी ससुराल से पत्नी और बेटियां को घर लेकर आया था. शनिवार की रात शराब के नशे में आरोपी ने 10 साल की बेटी के साथ गलत काम किया.

ये भी पढ़ें- 'राजकुमारी' की तलाक के बाद सियासत में वापसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...