पत्नी ने पति को महिला मित्र के साथ पकड़ा, वीडियो कर दिया वायरल, FIR दर्ज

जयपुर में पत्नी ने अपने पति को महिला मित्र के साथ होटल में छापा मारकर पकड़ा, वीडियो भी बनाया. (सांकेतिक)

Jaipur News: जयपुर के शास्त्रीनगर के एक होटल में पत्नी ने अपने पति को महिला मित्र के साथ होटल में छापामार कर पकड़ा. इसके बाद महिला ने दोनों का वीडियो भी बना लिया. अब महिला मित्र ने पत्नी के खिलाफ वीडियो वायरल करने का दर्ज कराया मामला.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के शास्त्रीनगर के एक होटल में पत्नी ने अपने पति को महिला मित्र के साथ होटल में छापा मारकर पकड़ लिया है. इसके बाद महिला ने दोनों का वीडियो भी बना लिया और उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी दी. अब पति की महिला मित्र ने पत्नी के खिलाफ वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है. राजधानी के शास्त्री नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार, पति महिला मित्र के साथ होटल के रुम में था. तभी वहां पर पत्नी अचानक पहुंची और पति और उसकी महिला मित्र का वीडियो बना लिया. ये मामला राजधानी के शास्त्री नगर इलाके का है. महिला मित्र ने अपने पुरुष मित्र की पत्नी के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है. पत्नी को जब पति के होटल में दूसरी महिला के साथ ठहथे होने की जानकारी मिली तो वह अपने भाईयों और परिवार के अन्य सदस्यों को साथ लेकर होटल में धावा बोल दिया. महिला मित्र का आरोप है कि वह जब होटल में अपने लिव इन पार्टनर के साथ थी तो उस समय मित्र की पत्नी ने वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.