दृढ़ इच्छाशक्ति से किसी भी विपदा का किया जा सकता है सामना : सोनाली बेंद्रे

कैंसर से जूझ कर स्वस्थ हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने जयपुर में कहा कि दृढ़ इच्छाशक्ति से किसी भी विपदा का सामना किया जा सकता है.

Ravi Vishnoi | News18 Rajasthan
Updated: April 23, 2019, 11:00 AM IST
Ravi Vishnoi | News18 Rajasthan
Updated: April 23, 2019, 11:00 AM IST
कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के चौथे चरण से जूझ कर फिर से स्वस्थ हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का कहना है कि मजबूत इच्छाशक्ति की वजह से इंसान किसी भी विपदा का डट कर सामना कर सकता है भले ही वो कैंसर जैसी बीमारी ही क्यों ना हो. फिक्की के लेडीज ऑर्गेनाइजेशन के कार्यक्रम में शिरकत करने जयपुर पहुंचीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने कहा कि विदेश में डॉक्टरों के पास गंभीर बीमारियों से निबटने के लिए सभी तरह के डाटा मौजूद हैं. भारत में भी असाध्य रोगों के इलाज के लिए डाटा संग्रह के साथ- साथ डायग्नोस्टिक सिस्टम की बेहतरी पर काम होना चाहिए.

होटल मेरियट में आयोजित इस कार्यक्रम में शिरकत करते हुए बेंद्रे ने कहा कि इंसान के मुश्किल समय में किताबें बेहतरीन साथी होती हैं और कैंसर जैसी बीमारी का पता चलने से पूर्व उनका यह शौक इस बीमारी से लड़ने में खूब काम आया. उन्होंने कहा कि लोगो को मोटिवेशनल किताबें पढ़नी चाहिए.

सोनाली बुक्स कॉर्नर संचालित करने वाली अभिनेत्री बेंद्रे का कहना था कि फिलहाल उन्होंने न तो अपनी आत्मकथा लिखने का सोचा है और न ही फिर से फिल्मों में काम शुरू करने का पर वो खुद को असंख्य लोगों से घिरा पाना चाहती हैं ताकि वे जीवन को खूबसूरती के साथ जी सकें.

ये भी देखें-

ऋतिक रोशन और सुजैन के साथ छुट्टी मनाती नजर आई सोनाली बेंद्रे, वायरल हुई फोटो

सोनाली बेंद्रे की इस तस्वीर में दिखा कैंसर सर्जरी के कारण आया 20 इंच लंबा कट!
First published: April 23, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...