फेसबुक के जरिए दोस्ती कर महिला ने बुजुर्ग से ठगे 70 लाख रुपए

राजस्थान के जयपुर (Jaipur) निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति से 70 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. किसी महिला ने उनसे फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती कर ली इसके बाद कारोबारी सौदे के लिए उनसे 70 लाख रुपए ले लिए.

भाषा
Updated: August 10, 2019, 10:48 PM IST
फेसबुक के जरिए दोस्ती कर महिला ने बुजुर्ग से ठगे 70 लाख रुपए
फेसबुक के जरिए दोस्ती कर महिला ने बुजुर्ग से ठगे 70 लाख रुपए.
भाषा
Updated: August 10, 2019, 10:48 PM IST
राजस्थान के जयपुर (Jaipur) निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति से 70 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. किसी महिला ने उनसे फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती कर ली इसके बाद कारोबारी सौदे के लिए उनसे 70 लाख रुपए ले लिए. बुजुर्ग व्यक्ति की उम्र 72 है.

पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि सत्यव्रत शर्मा नाम के व्यक्ति ने शुक्रवार को इस बारे में एक शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला ने कथित तौर पर उनसे लगभग 70 लाख रुपये की ठगी कर ली. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

शिकायत के मुताबिक खुद को लंदन निवासी बताने वाली एक महिला ने फेसबुक के जरिए सत्यव्रत शर्मा से दोस्ती कर ली. दोनों बाद में व्हाटसऐप और जी-मेल से भी जुड़ गए. शिकायत में कहा गया है कि उक्त महिला ने कारोबारी सौदे आदि के नाम पर उनसे लगभग 70 लाख रुपए दर्जन भर अलग-अलग बैंक खातों में जमा करा लिए और बाद में बात करनी बंद कर दी. पुलिस के अनुसार पीड़ित से लंदन और दुबई के फोन नंबरों से बात की गई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - 

First published: August 10, 2019, 10:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...