होम /न्यूज /राजस्थान /जयपुर में बैंक ऑफिसर ने दी जान, 6 साल पहले की थी लव मैरिज, सुसाइड नोट में कहा-पति करता है नफरत

जयपुर में बैंक ऑफिसर ने दी जान, 6 साल पहले की थी लव मैरिज, सुसाइड नोट में कहा-पति करता है नफरत

सुरभि ने जनवरी 2016 में शाहिद से गाजियाबाद जाकर आर्य समाज में शादी की थी.

सुरभि ने जनवरी 2016 में शाहिद से गाजियाबाद जाकर आर्य समाज में शादी की थी.

Women bank officer commits suicide: राजधानी जयपुर में एक महिला बैंक ऑफिसर ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. उसने 6 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पीएनबी में मार्केटिंग मैनेजर थी महिला
जयपुर के मुहाना थाना इलाके में हुई वारदात
महिला का शव कमरे में पंखे के सहारे लटका हुआ मिला

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की एक महिला ऑफिसर ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. वह अपने पति और 5 साल की बेटी के साथ मुहाना इलाके में एक अपार्टमेंट में रह रही थी. सुसाइड के बाद उसके पति की सूचना पर मौके पर पहुंची मुहाना पुलिस ने शव को उतरावाया और आगे की कार्रवाई की. पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उसमें उसने लिखा है कि पति मुझसे और बेटी से नफरत करते हैं. इसलिए मैं परेशान होकर जा रही हूं. फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

मुहाना थानाप्रभारी लखन खटाना के मुताबिक घटना रविवार को हुई. सुसाइड करने वाली बैंक अधिकारी का नाम सुरभि कुमावत है. वह जयपुर में टोंक रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर कार्यरत थी. सुरभि के फंदे पर लटकने की सूचना उसके पति से पुलिस को मिली थी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को बुलाया. सुरभि अपने फ्लैट के एक कमरे में घुटने के बल लटकी हुई थी. गले में पंखे के कड़े से चुन्नी का फंदा लगा हुआ था. 30 वर्षीया सुरभि कुमावत टोंक जिले की रहने वाली थी. कई बरसों से उसका परिवार जयपुर में ही रहता है.

छह साल पहले शाहिद से लव मैरिज की थी
पुलिस की प्रांरभिक जांच में सामने आया कि करीब 8 साल पहले सुरभि इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स कर रही थी. तभी उसकी दोस्त के जरिए बासबदनपुरा निवासी शाहिद अली से मुलाकात हुई थी. दोनों में गहरी दोस्ती के बाद प्यार हो गया. जनवरी 2016 में सुरभि और शाहिद ने गाजियाबाद जाकर आर्य समाज में शादी कर ली. बताया जा रहा है कि तब छठवीं क्लास तक पढ़ा लिखा शाहिद वाटर सप्लाई का व्यवसाय करता था. वहीं सुरभि की बैंक में जॉब लग चुकी थी. शनिवार रात को शाहिद और सुरभि दोनों एक प्रोग्राम से घर लौटे थे.

शनिवार रात को पति-पत्नी प्रोग्राम में गए थे
पुलिस पूछताछ में शाहिद ने बताया कि वह पत्नी और बेटी के साथ शनिवार रात को एक प्रोग्राम से लौटा था. इसके बाद वे तीनों कमरे में सो गए. देर रात को सुरभि दूसरे कमरे में चली गई. वहां उसने फंदा लगा लिया. शाहिद के मुताबिक उसने रविवार सुबह सुरभि को फंदे पर लटका देखा था. उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Suicide Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें