पुलिस ने महिला चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, बुर्का पहनीं 6 महिलाएं गिरफ्तार

राजधानी जयपुर में पुलिस ने महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस महिला चोर गिरोह की सभी सदस्य पर्स में चीरा लगाकर वारदातों को अंजाम देती हैं.

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 5:38 PM IST
Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 5:38 PM IST
राजधानी जयपुर में पुलिस ने महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस महिला चोर गिरोह की सभी सदस्य पर्स में चीरा लगाकर वारदातों को अंजाम देती हैं. गिरफ्तार की गई महिला चोरों से पुलिस को और भी चोरियों की खुलासा होने की उम्मीद है. बता दें कि माणक चौक थाना पुलिस ने चोरी के एक केस की छानबीन के दौरान 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. दरअसल, एक पीड़ित ने मामला दर्ज कराया था कि परकोटा के व्यस्ततम पुरोहित जी के कटला में खरीददारी के दौरान उसकी पत्नी के पर्स में चीरा लगाकर रुपए और ज्वलेरी की चोरी हो गई. इसी मामले में तफ्तीश करने और सीसीटीव फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने छह महिलाओं को गिरफ्तार किया.

पर्स में चीरा लगाकर पैसों व गहनों की चोरी

इस बारे में माणक चौक थाना के एएसआई मणीराम ने कहा कि सुनील कुमार नाम के एक व्यक्ति ने केस दर्ज कराया था कि बाजार में खरीददारी के दौरान उसकी पत्नी के बैग में चीरा लगाकर 12 हजार रुपयों के साथ ही गहनों की चोरी कर ली गई. उन्होंने कहा कि मुकदमा लिखाने वाले ने उस वक्त बाजार में मौजूद कुछ मुस्लिम महिलाओं का बुर्का पहनकर मौजूद होना भी बताया था. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट लिखे जाने के तुरंत बाद ही पुलिस ने चोरों की धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी थी. इसी दौरान बुधवार की शाम तड़ा मार्केट में सीसीटीवी फुटेज और बताए गए हुलिए के आधार पर छह महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया.

मणीराम ने कहा कि गिरफ्तार की गई महिलाओं में से चार उत्तर प्रदेश बरेली की हैं जबकि एक गुजरात की रहनेवाली है. ये सभी महिलाएं जयपुर में ईदगाह के पास किराये का मकान लेकर रहती हैं. ये सभी महिलाएं घर बदल-बदल कर किराये पर रहती हैं. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार हुई महिलाओं को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य अपराधों के बारे में पूछताछ की जा सके और इस प्रकरण की रिकवरी भी हो.

ये भी पढ़ें - अजमेर में बारिश का कहर, बाढ़ के हालात, आबू में 7 इंच बारिश

ये भी पढ़ें - अंधविश्वास में 6 माह की बच्ची पर किया लाठी से वार, मौत
First published: August 1, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...