Home /News /rajasthan /

दिवाली बोनस से Online बुकिंग करके बुलाई कॉलगर्ल, साथ में आए बदमाश, लूट ले गए

दिवाली बोनस से Online बुकिंग करके बुलाई कॉलगर्ल, साथ में आए बदमाश, लूट ले गए

Jaipur Crime News: जयपुर में दिवाली बोनस पर ऑनलाइन बुकिंग करके कॉलगर्ल बुलाना युवक को महंगा पड़ गया...

Jaipur Crime News: जयपुर में दिवाली बोनस पर ऑनलाइन बुकिंग करके कॉलगर्ल बुलाना युवक को महंगा पड़ गया...

Jaipur News : अनावश्यक मौज-मस्ती कई बार परेशानी का भी सबब बन जाती है. संस्थान ने दिवाली का जो बोनस अतिरिक्त जरूरतों को पूरा करने के लिए दिया, युवक ने उससे कॉलगर्ल को बुला लिया. इसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा. कॉलगर्ल के साथ आए बदमाश उसका बोनस भी लूट ले गए.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. ऑनलाइन कॉलगर्ल (Call girl) को बुलाना जय़पुर में एक युवक को महंगा पड़ गया. दरअसल, कॉलगर्ल के साथ दलाल बनकर आए बदमाश युवक को किडनैप करके ले गए और उससे एक लाख रुपये लूट लिए (robbed one lakh). बदमाश युवक को मानसरोवर (Mansarovar) इलाके में सूनसान जगह पर छोड़कर भाग गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाई गई लेकिन बदमाश कॉलगर्ल के साथ अपनी कार में फरार हो गए. देर रात पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई.


    यह घटना बीकानेर के मूल निवासी भागीरथ गोदारा के साथ हुई. वह जयपुर में एक प्राइवेट शैक्षणिक संस्थान में जॉब करता है. उसे सैलरी के साथ हाल ही में दीपावली का बोनस मिला था. इन पैसों से मौजमस्ती करने के इरादे से भागीरथ ने ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस वेबसाइट के जरिए कॉल गर्ल की डिमांड की. रात में साढ़े नौ बजे महेश नगर इलाके में गोपालपुरा बाइपास रोड पर कॉलगर्ल की डिलीवरी होना तय हुआ.

    शौक पूरे करने के लिये सौतेली मां ने बेटी को 2 बार बेचा, खरीदारों ने किया रेप, FIR

    इस धंधे में ई-पेमेंट में खतरा, पैमेंट नकद ही लेंगे
    भागीरथ अपनी कार लेकर पहुंच गया. वहीं कॉलगर्ल को लेकर दो युवक डिलीवरी करने पहुंचे. भागीरथ के मुताबिक बदमाशों की कार में दो लड़कियां भी बैठी थीं. रेट तय होने पर कॉलगर्ल सप्लाई करने वाले दलालों को भागीरथ ने ई-पेमेंट करने को कहा, लेकिन दलालों ने पेमेंट नकद करने को कहा. उन्होंने कहा कि इस धंधे में ई-पेमेंट से खतरा है.

    बदमाशों ने भागीरथ से एक लाख रुपये छीन लिए
    पुलिस के अनुसार इस पर भागीरथ ने जेब से निकालकर एक लाख रुपये की गड्‌डी दलालों को दिखा दी. तभी दलालों की नीयत बदल गई. तब दलालों ने भागीरथ को जबरन धकेलकर अपनी कार में पटक लिया. कार स्टार्ट कर भाग निकले. बदमाशों ने भागीरथ से एक लाख रुपये छीन लिए. इसके बाद उसे मानसरोवर इलाके में छोड़कर फरार हो गए.

    Tags: Bikaner news, Crime in Rajasthan, Jaipur news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर