Home /News /rajasthan /

youth brutally murdered in jaipur beaten to death with fry pan on road went to party with friends shocking video rjsr

युवक को सड़क पर पटक कर फ्राई पैन से इतना पीटा कि निकल गया दम, होटल में पार्टी करने आया था

Brutally Murder in Jaipur: सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Brutally Murder in Jaipur: सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Brutally murdered in Jaipur: जयपुर में एक युवक की हत्या का दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. पिंक सिटी के वैशाली नगर (Vaishali Nagar) इलाके में एक युवक की सड़क पर सरेराह हत्या कर दी गई. यह युवक यहां होटल में दोस्तों के साथ पार्टी करने आया था. होटलकर्मियों से कहासुनी होने के बाद उन्होंने युवक को बुरी तरह मारा. एक आरोपी युवक को सड़क पर पटककर फ्राई पैन से तब तक मारता रहा जब तक कि उसक मौत (Death) नहीं हो गई.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में 3 दिन पहले एक होटल में आपसी झगड़े के बाद युवक की पीट पीटकर हत्या (Murder) का दिल दहलाने वाला वीडियो (Heart-wrenching Video) सामने आया है. होटल में कहासुनी के बाद निकलकर बाहर आए युवकों को होटलकर्मियों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा. होटलकर्मियों ने पार्टी करने आए इन कस्टमर युवकों पर रसोई में काम आने वाले फ्राई पैन (Fry pan) और रॉड से जमकर हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ वारकर एक युवक की सिर फोड़कर हत्या कर दी. वे उसे सड़क पर दम तोड़ने तक पीटते रहे. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए वीडियो के आधार पर नामजद कर नौ आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है. इनमें होटल कर्मचारी और वहां काम करने वाले अन्य युवक शामिल हैं.

एसीपी वैशाली नगर आलोक कुमार सैनी ने बताया कि जयपुर में निवासी विशाल यादव अपने चार पांच दोस्तों के साथ वैशाली नगर इलाके में 13 मार्च को होटल सुकून में पार्टी करने गया था. वहां देर रात 12 बजे होटल की बालकनी में तेज आवाज में बात करने पर विशाल के दोस्तों की होटलकर्मियों से आपसी कहासुनी हो गई. विवाद बढ़ने पर होटल कर्मचारी और विशाल तथा उसके दोस्त आमने सामने हो गए. उनमें हाथापाई शुरू हो गई.

आरोपियों ने फ्राई पैन से किये ताबड़तोड़ वार
पुलिस के अनुसार विशाल यादव अपने दोस्तों के साथ होटल से भागते हए बाहर आ गया. तब तक होटलकर्मी भी बाहर आ गए. उन्होंने विशाल और उसके दोस्तों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. इस बीच बाइक सवार एक होटलकर्मी ने बाइक पर बैठे विशाल के सिर पर फ्राई पैन से ताबड़तोड़ वार किए. इससे विशाल वहीं सड़क पर गिर पड़ा. उसके बावजूद भी होटलकर्मियों ने लगातार हमला जारी रखा. अंतत: उसकी मौत हो गई.

नौ आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
होटल में झगड़े में हत्या की खबर मिलने पर देर रात पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस में मौका मुआयना कर पूरे मामले जांच शुरू की. मारपीट में घायल युवकों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नामजद कर नौ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है. इस वारदात के बाद इलाके में भय को माहौल व्याप्त हो गया.

Tags: Jaipur news, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर