अपना शहर चुनें

States

धोखाधड़ी मामले में एसएनजी रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर सत्यनारायण गुप्ता गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने फ्लैट धोखाधड़ी करने के मामले में एसएनजी रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर सत्यनारायण गुप्ता को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
राजस्थान की राजधानी जयपुर में बनीपार्क पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एसएनजी रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर सत्यनारायण गुप्ता को गिरफ्तार किया है. सत्यनारायण गुप्ता को बनीपार्क थाने ने फ्लैट का सौदा कर धोखाधड़ी करने के मामले में गिरफ्तार किया है. बनीपार्क थाने में पीड़ित वीरेन्द्र प्रसाद अग्रवाल ने एसएनजी ग्रुप के डायरेक्टर सत्यनारायण के खिलाफ पीतल फैक्ट्री स्थित रतना अपार्टमेंट में फ्लैट के सौदे में धोखाधड़ी कर एक करोड़ रुपए हड़पने का मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के मुताबिक यह फ्लैट सत्यनारायण ने रीकों में गिरवी रख रखे थे और पीडित वीरेन्द्र प्रसाद अग्रवाल से एग्रीमेंट करके 1 करोड़ रुपए लिए थे. अब पीड़ित को ना तो 1 करोड़ रुपए मिले और ना ही फ्लैट मिला. बता दें कि सत्यनारायण गुप्ता पर जयपुर शहर के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी के करीब 15 मुकदमे दर्ज दर्ज है, जिनमें से 8 मुकदमों पर जांच चल रही है. इससे पहले भी बनीपार्क थाने में सत्यनारायण गुप्ता के खिलाफ मामले दर्ज थे, लेकिन सत्यनारायण गुप्ता पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

कोर्ट के आदेश के बाद बनीपार्क थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर सत्यनारायण गुप्ता को गिरफ्तार किया है. वहीं बनीपार्क थाना अधिकारी रमेश सिनसिनवार ने बताया कि एसएनजी ग्रुप के डायरेक्टर सत्यनारायण को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में कई और भी कई पीडित सामने आने की संभावना है.



यह भी पढ़ें-ऑनलाइन सामान मंगाकर धोखाधड़ी करने के मामले में तीन युवक गिरफ्तार
यह भी पढ़ें-पचीस करोड़ की जमीन धोखाधड़ी का इनामी अपराधी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज