• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा, मृतकों की संख्या हुई छह, चार घायल उपचाराधीन

जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा, मृतकों की संख्या हुई छह, चार घायल उपचाराधीन

हादसे में चकनाचूर हुई कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

हादसे में चकनाचूर हुई कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जैसलमेर जिले के लाठी थाना इलाके में बुधवार को हुए भीषण सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर छह हो गई है. चार घायल अभी उपचाराधीन है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जैसलमेर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया है.

  • Share this:
जैसलमेर जिले के लाठी थाना इलाके में बुधवार को हुए भीषण सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर छह हो गई है. चार घायल अभी उपचाराधीन है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जैसलमेर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं.

पहले मॉब लिचिंग और अब गैंगरेप ने लगाया अलवर पर बदनुमा धब्बा

जानकारी के अनुसार हादसा लाठी थाना इलाके के भोजक गांव के पास दोपहर में हुआ. वहां एक बोलेरो की सामने से आ रही कार से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए. सूचना पर लाठी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से घायलों को जैसलमेर के राजकीय जवाहिर अस्पताल पहुंचाया. वहां तीन और घायलों ने दम तोड़ दिया. अन्य चार घायलों का उपचार जारी है.

उदयपुर से अपहृत दुल्हन और आरोपी को जयपुर में पकड़ा

हादसे में चकनाचूर हुई बोलेरो। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


घायलों को ले जाने के लिए एम्बुलेंस का करना पड़ा इंतजार
बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस का काफी इंतजार करना पड़ा. मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मृतकों के पास मिले दस्तावेजों और घायलों से पूछताछ कर उनकी शिनाख्त में जुटी हुई है.

अलवर गैंगरेप प्रकरण- एसपी राजीव पचार पर गिरी गाज, सरकार ने किया एपीओ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज