ACB ने कार्यालय सहायक को 500 रुपये की रिश्वत राशि के साथ दबोचा

ACB के हत्थे चढ़ा कार्यालय सहायक ने सेवा पुस्तिका मंगवाने के एवज में मांगी थी रिश्वत

एसीबी (ACB) जैसलमेर के ADSP अनिल पुरोहित ने बताया कि एडिशनल चीफ इंजीनियर ऑफिस में पदस्थ UDC ने सेवा पुस्तिका मंगाने के एवज में रिश्वत के रूप में एक हजार रुपये की डिमांड की थी. वेरिफिकेशन कराने पर सबकुछ साफ हो गया. इसके बाद आरोपी (Accused) को 500 रुपये की रिश्वत (Bribe) राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
जैसलमेर. एसीबी (ACB)  ने इंदिरा गांधी नहर परियोजना (IGNP) में कार्यरत सहायक मनोज कुमार को 500 रुपये की रिश्वत (Bribe) राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार सुधीर कुमार सोनी अधिशासी अभियंता सर्कल तृतीय इंदिरा गांधी नहर परियोजना ने एसीबी में दिनांक 1 जनवरी को कार्यालय सहायक के खिलाफ शिकायत की थी. उन्होंने शिकायत की थी कि कार्यालय सहायक मनोज कुमार उनसे स्थानांतरण के बाद उनकी सेवा पुस्तिका (Service Diary) जैसलमेर मंगवाने एवं सहायक अभियंता पद का चार्ज अन्य अभियंता को दिलाने और पत्रावली चलाने के लिए 500 रुपये की रिश्वत राशि की मांग कर रहा है. इस पर जैसलमेर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कार्यालय सहायक मनोज कुमार को 500 रुपये की रिश्वत राशि के साथ परिवादी के सहकारी आवास पर रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

जैसलमेर ACB के ADSP अनिल पुरोहित के नेतृत्व में रिश्वत लेते धरा गया कार्यालय सहायक


आरोपी के पर्स से मिले रिश्वत के पैसे

एसीबी जैसलमेर के ADSP अनिल पुरोहित ने बताया कि एडिशनल चीफ इंजीनियर ऑफिस में पदस्थ UDC मनोज कुमार ने रिश्वत के रूप में एक हजार रुपये की डिमांड की थी. वेरिफिकेश कराने पर सबकुछ साफ हो गया. 500 रुपये दिए जाने पर बात तय हुई. इसके बाद आरोपी को आज शुक्रवार को 500 रुपये की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया. रिश्वत राशि आरोपी के पहने हुए पैंट के पीछे की जेब में रखे पर्स में से बरामद की गई.

ये भी पढ़ें - जोधपुर: अमित शाह की चुनौती,CAA पर 1 इंच पीछे नहीं हटेंगे,पढ़ें-भाषण की 10 बातें

ये भी पढ़ें - मासूमों की मौत पर ट्वीटर वार: मंत्री ने आंकड़े जारी कर BJP को दिया ये जवाब

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.