अपना शहर चुनें

States

जैसलमेर: लोक संगीत की मिठास और झनकार के साथ अभिनेत्री कृति सेनन ने किया राजस्थानी नृत्य

अभिनेत्री कृति सेनन ने भी बेहतरीन नृत्य करके राजस्थानी लोक कलाकार को बता दिया कि वह भी किसी से कम नहीं है.
अभिनेत्री कृति सेनन ने भी बेहतरीन नृत्य करके राजस्थानी लोक कलाकार को बता दिया कि वह भी किसी से कम नहीं है.

फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) का वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में कृति जैसलमेर में राजस्थानी लोकधुन पर नृत्य (Dance) करते हुये दिख रही है.

  • Share this:
जैसलमेर. फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) हिन्दी फिल्मी गानों पर ही नहीं बल्कि राजस्थानी लोकधुन पर भी बेहतरीन नृत्य (Dance) करती हैं. कृति का यह वीडियो सोशल मीडिया में खासा पसंद किया जा रहा है. इसमें अभिनेत्री कृति सेनन राजस्थानी लोक धुन पर लोक कलाकार के साथ राजस्थानी नृत्य करते नजर आ रही हैं.

जैसलमेर में इन दिनों फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. यहां मशहूर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग चल रही है. इसमें मुख्य अभिनेत्री का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं. सभी कलाकार सम रोड स्थित होटल सूर्यगढ़ में रुके हुए हैं. दिनभर शूटिंग के शेड्यूल से फ्री होने के बाद ये फिल्म स्टार रात को राजस्थानी संस्कृति और लोक कलाकारों की प्रस्तुतियों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

खुद को रोक नहीं पाई कृति
अभिनेत्री कृति सेनन का यह वीडियो ट्विटर अपलोड किया गया है. इसमें वह एक राजस्थानी लोक कलाकार के साथ राजस्थानी लोकगीत पर नृत्य करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में पीछे बैठे लोक कलाकार लोकधुन गा रहे हैं और नृत्यांगना राजस्थानी वेशभूषा में नृत्य कर रही हैं. ऐसे में अभिनेत्री कृति सेनन अपने आप को रोक नहीं पाई और खुद भी वे नृत्यांगना के साथ में राजस्थानी नृत्य करने लगी.
वीडियो खासा लोकप्रिय हो रहा है


हालांकि राजस्थानी नृत्य में राजस्थानी लोक कलाकार ज्यादा पारंगत लगी लेकिन अभिनेत्री कृति सेनन ने भी बेहतरीन नृत्य करके राजस्थानी लोक कलाकार को बता दिया कि वह भी किसी से कम नहीं है. यह वीडियो खासा लोकप्रिय हो रहा है और काफी लोग इस वीडियो को देखकर कृति सेनन के नृत्य की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

लोक कलाकारों के होने वाले कार्यक्रम के बहुत से लोग मुरीद हैं
उल्लेखनीय है कि देशभर में गोल्डन सिटी के नाम से विख्यात जैसलमेर में कई फिल्मी सेलिब्रेटी की पसंदीदा जगह है. यहां देश-विदेश से पर्यटक राजस्थानी संस्कृति की झलक देखने आते हैं. यहां सम के धोरों समेत अन्य पर्यटक स्थलों पर देर शाम लोक कलाकारों के होने वाले कार्यक्रम के बहुत से लोग मुरीद हैं. ये कलाकार यहीं नहीं बल्कि विदेशों में राजस्थानी लोककला के रंग बिखेरते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज