लाइव टीवी

राजस्थान में बॉर्डर के पास धमाकों से सहमे ग्रामीण, इलाके से गुजरे लड़ाकू विमान

News18 Rajasthan
Updated: March 14, 2019, 7:55 AM IST
राजस्थान में बॉर्डर के पास धमाकों से सहमे ग्रामीण, इलाके से गुजरे लड़ाकू विमान
भारत-पाकिस्तान सीमा के पास दो धमाकों की सूचना मिली है. फाइल फोटो- सोनिक बूम (Getty Images)

राजस्थान के जैसलमेर बॉर्डर इलाके में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास दो धमाकों की सूचना मिली है. इलाके से दो लड़ाकू विमान भी गुजरने की बात कही जा रही है और इन धमाकों के बाद पूरे इलाके में बिजली गुल हो गई है.

  • Share this:
राजस्थान के जैसलमेर बॉर्डर इलाके में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास दो धमाकों की सूचना मिली है. इलाके से दो लड़ाकू विमान भी गुजरने की बात कही जा रही है और इन धमाकों के बाद पूरे इलाके में बिजली गुल हो गई है. जानकारी के अनुसार जैसलमेर नोख इलाके में इन तेज धमाकों को सुना गया है. धमाके इतने तेज थे कि ग्रामीण अपने घरों से बाहर आ गए और पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- DRONE: बॉर्डर पर इन चार तरीकों से घुसपैठ कर सकता है पाकिस्तान!

ग्रामीण इलाकों में इन धमाके के बाद से बिजली गुल हो गई. इस इलाके से दो फाइटर प्लेन गुजरने की बात भी कही जा रही है. बताया जा रहा है कि इन लड़ाकू विमानों के वहां से गुजरने के बाद ही धमाकों की आवाज हुई थी.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत पहुंचे BSF चौकी पर, व्यू पॉइंट से लिया सरहद का जायजा

बीकानेर में भी ऐसे ही धमाकों से लोग सहम गए. चारणवाला के आसपास हुए तेज धमाकों की गूंज आसपास कई किलोमीटर तक सुनाई दी. धमाके के कारण घरों में कम्पन भी महसूस किया गया. धमाके के बाद आसमान में विमान की भी गड़गड़ाहट सुनी गई. इससे यहां से लड़ाकू विमान के सोनिक बूम के कयास भी लगाए जा रहे हैं. उधर, बीएसएफ और रक्षा मंत्रालय की ओर से इस मामले में अभी कोई बयान नहीं आया है. फिलहाल विस्तृत जानकारी की प्रतिक्षा है.

(रिपोर्ट- रवि विश्नोई, सिकंदर शेख)

ये भी पढ़ें- बॉर्डर पर पाकिस्तान UAV की घुसपैठ, वायु सेना के सुखोई से मार गिराया
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 9:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...