लाइव टीवी

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान
Jaisalmer News in Hindi

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: December 5, 2019, 1:46 PM IST
'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे.

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) गुरूवार की सुबह जैसलमेर पहुंचे. बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के सिलसिले में आमिर खान जैसलमेर (Jaisalmer) आए हैं. आमिर खान जैसलमेर के विभिन्न पर्यटन स्थलों पर फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आए हैं.

  • Share this:
जैसलमेर. बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) गुरूवार की सुबह जैसलमेर पहुंचे. बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के सिलसिले में आमिर खान जैसलमेर (Jaisalmer) आए हैं. वे जयपुर से जैसलमेर फ्लाइट से आए हैं. आमिर खान कड़ी सुरक्षा घेरे में जैसलमेर एयरपोर्ट से बाहर आते हुए दिखे. उन्होंने सफेद जैकेट औन नीली टोपी पहन रखी थी. एयरपोर्ट से बाहर आकर वे गाड़ी में सवार हुए. गाड़ी में बैठते ही उन्होंने सीट बेल्ट लगाई. आमिर खान जैसलमेर के विभिन्न पर्यटन स्थलों पर फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आए हैं.

 नई फिल्म में सरदार के गेटअपर में नजर आ रहे हैं आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान बुरी तरह फ्लॉफ हुई थी. वे इन दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में आमिर खान सरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं. स्वर्णनगरी फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद मानी जाती है. कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग जैसलमेर में फिल्माई गयी है.

पिछले महीने जारी की थी नई फिल्म की पोस्टर

आमिर खान ने अपने सोशल अकाउंट से इस फिल्म की पोस्टर पिछले महीने जारी की थी. इसमें आमिर खान एक ट्रेन की सवारी करते दिख रहे हैं. इस दौरान आमिर खान के चेहरे पर एक बड़ी ही प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है. वे एक ट्रेन का पायदान थामे हुए रेलवे ट्रैक के नजारे का मजा लेते दिख रहे हैं. अपने लुक का खुलासा करते हुए आमिर खान ने पोस्ट में लिखा था 'सत श्री अकाल जी, मैं लाल... लाल सिंह चड्ढा.

यह भी पढ़ें: LOC पर ड्यूटी के दौरान हिमस्खलन में दबकर शहीद हुए सेना के जवान कमल कुमार

BJP के पूर्व मंत्री मदन दिलावर ने कहा-कांग्रेस को वोट देने वाले दुष्कर्मी हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर