जवानों से मिलने जैसलमेर पहुंची अय्यारी फिल्म की स्टारकास्ट

बॉलीवुड फिल्म अय्यारी की टीम प्रमोशन के लिए शनिवार को बॉर्डर पर जवानों के साथ वक्त बिताने पहुंची. फिल्म की स्टारकास्ट मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, पूजा चौपड़ा और रखुल प्रीतसिंह जैसलमेर पहुंचकर जवानों के साथ काफी वक्त बिताया.

Sikandar | ETV Rajasthan
Updated: January 14, 2018, 9:26 AM IST
जवानों से मिलने जैसलमेर पहुंची अय्यारी फिल्म की स्टारकास्ट
अय्यारी फिल्म के कलाकार जवानों से मिलते हुए
Sikandar | ETV Rajasthan
Updated: January 14, 2018, 9:26 AM IST
बॉलीवुड फिल्म अय्यारी की टीम प्रमोशन के लिए शनिवार को बॉर्डर पर जवानों के साथ वक्त बिताने पहुंची. फिल्म की स्टारकास्ट मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, पूजा चौपड़ा और रखुल प्रीतसिंह जैसलमेर पहुंचकर जवानों के साथ काफी वक्त बिताया.

यहां बीएसएफ परिसर में उन्होंने जवानों से मुलाकात कर उनके दिनभर का शेड्यूल जाना और उनकी हौसला अफजाई की. गौरतलब है कि निर्देशक नीरज पांडे की अय्यारी फिल्म सेना के अधिकारी कर्नल अभय सिंह (मनोज वाजपेयी) और मेजर जय बक्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द गिर्द फिल्माई गई है.

इन कलाकारों ने बीएसएफ परिसर में अधिकारियों और जवानों से मुलाकात की. स्टार्स ने जवानों के साथ बैडमिंटन खेलने के साथ ही उनके द्वारा उपयोग लिए जाने वाले हथियारों की भी जानकारी ली. उन्होंने जवानों की दिनचर्या और दिन भर में किए जाने वाले कामों में भी हाथ बंटाया.

जवानों ने उन्हें कई तरह के हैरतअंगेज टास्क दिखाए जिसके बाद कलाकारों ने भी वह कारनामे दोहराए. इसके बाद शाम को जवानों ने आयोजित समारोह में सीमा की धुन और अन्य बालीवुड के गानों पर प्रस्तुतियां दी.

यह फिल्म गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है जो 26 जनवरी को रिलीज होगी.
इसके पहले नीरज पांडे 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'बेबी', 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 14, 2018 03:54 PM ISTजैसलमेर के मरुधरा क्षेत्र में 3 दिन से चल रही धूल भरी आंधी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर