लाइव टीवी

जैसलमेर में दिनदहाड़े कार चालक की गोली मारकर हत्या, कार लूटकर फरार हुए 3 लुटेरे

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: September 20, 2019, 5:50 PM IST
जैसलमेर में दिनदहाड़े कार चालक की गोली मारकर हत्या, कार लूटकर फरार हुए 3 लुटेरे
वारदात जैसलमेर जिले के रामगढ़ थाना इलाके में हुई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जैसलमेर जिले के रामगढ़ थाना इलाके (Ramgarh police area) में शुक्रवार को 3 लुटेरे (Robbers) एक टैक्सी चालक को दिनदहाड़े गोली मारकर (shot) उसकी टैक्सी लूटकर (Loot) फरार हो गए. घायल टैक्सी चालक को गंभीर हालत में जैसलमेर (Jaisalmer) रेफर किया गया, जहां उसकी मौत (death) हो गई.

  • Share this:
जैसलमेर. जिले के रामगढ़ थाना इलाके (Ramgarh police area) में शुक्रवार को 3 लुटेरे (Robbers) एक टैक्सी चालक को दिनदहाड़े गोली मारकर (shot) उसकी टैक्सी लूटकर फरार हो गए. घायल टैक्सी चालक को गंभीर हालत में जैसलमेर (Jaisalmer) रेफर किया गया, जहां उसकी मौत (death) हो गई. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी (Blockade) करवाई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. लुटेरों ने लूट की वारदात को योजनाबद्ध तरीके से (planned manner) अंजाम दिया है.

जयपुर से सुबह जैसलमेर पहुंचे थे लुटेरे
पुलिस के अनुसार लूट की वारदात जैसलमेर जिले के रामगढ़ थाना इलाके में हुई. सुबह जयपुर से आने वाली ट्रेन से 3 लुटेरे जैसलमेर पहुंचे. वहां उन्होंने सुबह करीब 11 बजे जैसलमेर से तनोट माता मंदिर के जाने लिए एक स्विफ्ट डिजायर कार बुक करवाई. इस पर जोधपुर के जाम्बा गांव निवासी कार चालक भारमलराम मेघवाल उनको लेकर तनोत माता मंदिर के लिए रवाना हो गया.

गोली जांघ के आरपार हुई

काफी दूर जाने के बाद लुटेरों ने कार लूटने के लिए पिस्टल निकाली और चालक को डराया. रामगढ़ से करीब 5 किमी की दूरी पर उन्होंने भारमलराम को गोली मार दी. गोली उसकी जांघ के पार हो गई. लुटेरों ने करीब 10 किमी आगे जाकर खून से लथपथ चालक भारमलराम को घायल अवस्था में बाहर पटक दिया और उसकी कार लेकर फरार हो गए.

घायल चालक ने जैसलमेर में तोड़ा दम
बाद में घायल किसी तरह से रामगढ़ के प्राथमिक सामुदायिक केंद्र पहुंचा. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जैसलमेर रेफर कर दिया गया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लुटेरों की तलाश शुरू की. इस बीच जैसलमेर रेफर किए घायल चालक भारमलराम की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए जिलेभर में नाकाबंदी कारवाई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.
Loading...

BJP सरकार के नक्शे कदम पर कांग्रेस सरकार, PCC में मंत्री करेंगे जनसुनवाई

पति से परेशान थी पत्नी, एक लाख की सुपारी देकर मरवा डाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...