लाइव टीवी

जैसलमेर में बाइक पलटने से युवा डॉक्टर की मौत, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: November 15, 2019, 12:38 PM IST
जैसलमेर में बाइक पलटने से युवा डॉक्टर की मौत, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़
जैसलमेर में सड़क हादसे में एक डॉक्टर की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के जैसलमेर में सड़क हादसे में एक डॉक्टर (Doctor) की मौत हो गई है. मृतक आयुर्वेदिक अस्पताल (Ayurvedic Hospital) में डॉक्टर के रूप में कार्यरत था. डॉक्टर की बाइक फिसल गई और उन्हें गहरी चोट आई और मौके पर ही मौत (Died) हो गई.

  • Share this:
जैसलमेर. राजस्थान के जैसलमेर में सड़क हादसे में एक डॉक्टर (Doctor) की मौत हो गई है. मृतक आयुर्वेदिक अस्पताल में डॉक्टर के रूप में कार्यरत था. डॉक्टर का नाम अशोक (Ashok) था. वे बाइक (Bike) पर कहीं जा रहे थे, उसी समय उनकी बाइक फिसल गई और उन्हें गहरी चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा यूनियन चौराहे के पास हुआ. दिवंगत डॉक्टर अशोक जैसलमेर की सीएडी कॉलोनी में रहते थे. उन्हें देखने कांग्रेस पार्टी के स्थानीय विधायक (Congress MLA ) रूपाराम धनदे अस्पताल पहुंचे. वे जैसलमेर से विधायक हैं. रूपाराम राजस्थान हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष भी हैं. वे राजस्थान के जल स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में मुख्य अभियंता रह चुके हैं.

पैतृक गांव में आज ही होगा संस्कार

जैसलमेर कांग्रेस की जिला प्रमुख अंजना मेघवाल और जैसलमेर के DM नमित मेहता व एसपी किरण कंग भी स्पताल पहुंची. डॉक्टर अशोक की मौत से हर कोई शोक में है. उनके अंतिम दर्शन के लिए अस्पताल में बहुत बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. युवा डॉक्टर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में होगा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: बेमौसम बारिश का कहर जारी, बाड़मेर में दूसरे दिन भी स्कूलों की छुट्‌टी

हनुमान बेनीवाल और पुलिस के बीच वार्ता सफल, 4 दिन बाद थाने के बाहर धरना समाप्त

नेहरू ने देश में कई उपलब्धियों वाले काम किए लेकिन मोदी गुमराह कर रहे-CM गहलोत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...