Home /News /rajasthan /

युवक को पहले गाड़ी से मारी टक्कर, फिर 400 मीटर तक घसीटा, रास्ते में छोड़कर फरार; मौत

युवक को पहले गाड़ी से मारी टक्कर, फिर 400 मीटर तक घसीटा, रास्ते में छोड़कर फरार; मौत

Jaisalmer News: राजस्थान के पोकरण में गाड़ी से टक्कर मारकर युवक को 400 मीटर घसीटा.

Jaisalmer News: राजस्थान के पोकरण में गाड़ी से टक्कर मारकर युवक को 400 मीटर घसीटा.

Jaisalmer Latest News: राजस्थान (Rajasthan News) के जैसलमेर (Jaisalmer Hit and Run Case) में एक युवक को गाड़ी से घसीटने और हत्या करने का मामला सामने आया है. पोकरण के नोख इलाके में दो भाई घर लौट रहे थे. तभी उन्हें रात के अंधेरे में एक गाड़ी खड़ी दिखी. छोटा भाई अजयपाल गाड़ी के नजदीक गया और नंबर प्लेट देखने लगा. तभी गाड़ी के ड्राइवर ने उसे पहले जान से मारने की धमकी दी. फिर गाड़ी से टक्कर मारकर उसे बंपर पर गिरा दिया और उसे 400 मीटर घसीटता. फिर घायल हालत में छोड़कर फरार हो गया. इलाज के दौरान अजयपाल की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    जैसलमेर. राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर (Jaisalmer) के पोकरण इलाके में एक युवक को गाड़ी से घसीटने और हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात के बाद से नोख क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना के बाद मृतक के भाई की ओर से पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है. जैसलमेर एसपी डॉ. अजयसिंह के निर्देश पर नाचना वृताधिकारी कैलाश विश्नोई के सुपरविजन में नोख पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, भजनलाल विश्रोई ने रिपोर्टअपनी रिपोर्ट में बताया है कि नोख बस स्टैंड पर उसका भोजनालय है. यहां वह और उसका छोटा भाई अजयपाल काम करते हैं. 11 जनवरी की रात दोनों भोजनालय बंद कर घर के लिए रवाना हुए. वो, उसका भाई अजयपाल और लक्ष्मण तालरिया की तरफ जा रहे थे.

    रात करीब सवा 11 बजे नोख से छह-सात किमी की दूरी पर तालरिया रोड पर एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी. उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल दूर खड़ी की और रात के समय रास्ते में बोलेरो खड़ी होने पर संदेह के आधार पर देखने लगे. उसके भाई अजयपाल ने गाड़ी के नजदीक जाकर नंबर देखे, तभी अंदर से चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने मुंह बाहर निकाला और जान से मारने की धमकी दी. चालक ने गाड़ी को थोड़ा पीछे किया और जान से मारने की नीयत से उसके भाई अजयपाल पर चढ़ा दी. भाई बंपर पर गिर गया. फिर उसने भाई को करीब 400 मीटर तक घसीटता रहा.  इसके बाद उसे रास्ते में छोड़कर फरार हो गया.

    घायल की इलाज के दौरान मौत

    भजनलाल का कहना है कि अजयपाल गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर पड़ा था. उसके सिर, पैर और शरीर पर गंभीर चोटें लगी हुई थी और सड़क भी खून से लथपथ था. उन्होंने तत्काल एक वाहन बुलाया और नोख अस्पताल लेकर आए. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया. बीकानेर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. गुरुवार को तालरिया गांव में उसका अंतिम संस्कार किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

    ये भी पढ़ें: जिंदा रहने रोज लगे एक लाख रुपये, हर दिन 16 हजार का खाना, पढ़ें कैसे एक कोरोना मरीज पर खर्च हुए 8 करोड़

    मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी कैलाश विश्रोई का कहना है कि दो टीमों का गठन किया गया है. आरोपी की तलाश और वारदात में इस्तेमाल गाड़ी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Jaisalmer news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर