लाइव टीवी

जैसलमेर: 10 वर्षीय मासूम के सामने नहर में डूबा पिता, गोताखोरों ने निकाला शव

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 10:39 AM IST
जैसलमेर: 10 वर्षीय मासूम के सामने नहर में डूबा पिता, गोताखोरों ने निकाला शव
नहाने के लिए नहर में उतरा था, अगले दिन मिली लाश

रास्ते में नहर देख गौरा सिंह उसमें नहाने के लिए उतर गया, लेकिन पानी काफी गहरा होने के कारण गौरा डूब गया.

  • Share this:
जैसलमेर. राजस्थान (Rajasthan) में जैसलमेर (Jaisalmer) जिले के रामगढ़ (Ramgarh) कस्बे में मुख्य नहर की 252 आरडी पर बने पुल के पास 10 वर्षीय मासूम के सामने उसके पिता की नहर में डूबने (Drowned) से मौत हो गई. अपने पिता के नहर में डूबने से घबराया (Panic) मासूम भागकर गया और परिचितों को घटना के बारे में सूचित किया. इस पर लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और नहर में डूबे व्यक्ति की खोजबीन (Search) शुरू कर दी, पर वो कहीं नहीं मिले. हादसे की सूचना पर रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

बेटे के साथ रामगढ़ अस्पताल में दवाई लेने आया था

मिली जानकारी के मुताबिक गौरा सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी घड़साना जिला गंगानगर नेहरी क्षेत्र में कृषि कार्य करता है. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह करीब 10 बजे गौरा सिंह अपने 10 वर्षीय पुत्र के साथ रामगढ़ अस्पताल में दवाई लेने आया था. इस दौरान देर शाम करीब 8 बजे वह वापस घर की तरफ जा रहा था. रास्ते में नहर देख गौरा सिंह उसमें नहाने के लिए उतर गया, लेकिन पानी काफी गहरा होने के कारण गौरा डूब गया.

सदमे में मासूम

पुलिस ने पूरी रात गोताखोरों की मदद से गौरा सिंह की तलाश की, लेकिन सफलता हाथी नहीं लगी. इसके बाद गुरुवार सुबह नहर से गौरा सिंह के शव को निकाला जा सका. शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं इस पूरी घटना में 10 वर्षीय मासूम सदमे में है.

ये भी पढ़ें:- मां के लिव इन पार्टनर ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें:- पत्नी का मिला खून से लथपथ शव और पति झूल गया था फंदे से

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...