Home /News /rajasthan /

girlfriend killed boyfriend along with family members in jaisalmer heart wrenching murder incident in rajasthan rjsr

प्रेमिका ने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी को रेतीले धोरों में उतारा मौत के घाट, शव झाड़ियों में फेंका

नाचना पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी.

नाचना पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी.

जैसलमेर में दिल को दहला देने वाली हत्या की वारदात: राजस्थान के जैसलमेर जिले के नाचना इलाके में एक प्रेमिका ने अपने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी को क्रूरतापूर्वक मौत के घाट उतार दिया. रेतीले धोरों में हुई इस वारदात के बाद आरोपियों ने युवक के शव को दूसरे थाना इलाके में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपियों को दबोच प्रेमी का शव बरामद कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

सांवलदान रतनू.

जैसलमेर. भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक प्रेमिका ने अपने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी को जान से मार डाला (Girlfriend killed boyfriend). उसके बाद शव को खुदबुर्द करने की नीयत से झाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल करने में जुटी है. हत्या का खुलासा होने के बाद जिस किसी ने भी इसके बारे में सुना वह सन्न रहा गया.

नाचना पुलिस अधीक्षक कैलाश बिश्नोई ने बताया कि वारदात इंटरनेशनल बॉर्डर के सरहदी जिले जैसलमेर के नाचना थाना इलाके में हुई है. हत्या के शिकार हुये युवक दीनाराम भील (30) का शव नाचना से सटे मोहनगढ़ के सुनसान इलाके में झाड़ियों से बरामद किया गया है. दीनाराम की हत्या उसकी प्रेमिका धनी और उसके परिजनों ने मिलकर की थी. बाद में शव को फेंक दिया.

10 मई को घर से बिना बताए निकल गया था दीनाराम
दरअसल नाचना निवासी दीनाराम भील चार दिन पहले 10 मई को घर से बिना बताए निकल गया था. दीनाराम के परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला. इस पर वे थकहार कर पुलिस के पास पहुंचे और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने दीनाराम के परिजनों की रिपोर्ट पर नाचना और मोहनगढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों में उसको तलाशा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया.

पुलिस का यूं गहराया प्रेमिका के परिजनों पर शक
बाद में पुलिस ने तकनीकी सहायता से जानकारी जुटाई तो दीनाराम की अंतिम लोकेशन मोहनगढ़ के आसपास मिली. इस बीच पुलिस को पता चला कि दीनाराम मोहनगढ़ निवासी प्रेमिका धनी के पास अक्सर आता जाता रहता था. दीनाराम का धनी से मेल मिलाप उसके परिजनों को सुहाता नहीं था. इस पर पुलिस का शक धनी के परिजनों पर गया. पुलिस ने दीनाराम की प्रेमिका के पिता से पकड़कर पूछताछ की.

पूछताछ में प्रेमिका के पिता ने स्वीकारा जुर्म
धनी के पिता से सख्ती से हुई पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. धनी के पिता ने बताया की उसने अपनी पत्नी, पुत्र और धनी के साथ मिलकर दीनाराम की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को हमीर नाड़ा (मोहनगढ़) इलाके में झाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस ने धनी के परिजनों की निशानदेही पर दीनाराम का क्षत विक्षत शव बरामद कर लिया. शव मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे और पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime News, Jaisalmer news, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर