Assembly Banner 2021

जैसलमेर में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हाई अलर्ट, सीमावर्ती इलाके से पकड़ी गई विदेशी महिला

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर शुक्रवार को जैसलमेर जिले में पुलिस ने प्रतिबंधित इलाके में घूमते हुए एक विदेशी महिला को पकड़ा है. पकड़ी गई विदेशी महिला को पूछताछ के लिए जैसलमेर लाया गया है.

  • Share this:
भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर शुक्रवार को जैसलमेर जिले में पुलिस ने प्रतिबंधित इलाके में घूमते हुए एक विदेशी महिला को पकड़ा है. पकड़ी गई विदेशी महिला को पूछताछ के लिए जैसलमेर लाया गया है. उसके बाद उसे संयुक्त जांच एजेंसियों को सौंपा जाएगा. ये एजेंसियां पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई करेंगी.

राजस्थान में शहीदों के प्रति श्रद्धा का जज्बा, झुंझुनूं में तैयार हो रही है शहीदों की बटालियन

जानकारी के अनुसार पकड़ी गई विदेशी महिला जूलोन विलोच जर्मनी की रहने वाली है. उसे जैसलेमर के तनोट इलाके में शुक्रवार को प्रतिबंधित क्षेत्र में घूमते हुए पकड़ा गया है. उसके साथ बिहार निवासी रूपेश कुमार भी था. भारत-पाक के बीच चल रहे तनाव के कारण इस क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी है. ऐसे में प्रतिबंधित क्षेत्र में विदेशी महिला की उपस्थिति से सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई. रामगढ़ थाना पुलिस ने महिला को पकड़ लिया. बाद में उसे जैसलमेर ले जाया गया.



वीरांगना गट्टूदेवी की दास्तां: पति की शहादत के 57 साल बाद तक भरती रहीं मांग में सिंदूर
तनोट से आगे की आवाजाही पर लगी है रोक
उल्लेखनीय है कि जैसलमेर में जारी अलर्ट के चलते तनोट से आगे की आवाजाही पर भी रोक है. फिलहाल सैलानी भी वहां नहीं जा सकते. वहीं जैसलमेर जिला मुख्यालय पर मिल्ट्री स्टेशन में बना वॉर म्यूजियम समेत लोंगेवाला युद्ध स्थल को भी अस्थाई तौर पर बंद कर दिया गया है. वहां भी किसी भी तरह की आवाजाही पर रोक लगी हुई है.

भारत-पाक बॉर्डर पर जैसलमेर में पकड़ा संदिग्ध व्यक्ति, हवाई सेवाएं हुईं बहाल

नाचना में पकड़े गए संदिग्ध युवक को जांच एजेंसियों को सौंपा, अजमेर भी पकड़ा संदिग्ध

सीएम गहलोत का एक और मास्टर स्ट्रोक, सरकार 2 मार्च को करेगी गोरक्षा सम्मेलन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज