सियासी भाईचारा: कांग्रेस विधायकों ने बाड़ेबंदी के बीच मनाई राखी, सीएम गहलोत ने दी बधाई
Jaipur News in Hindi

सियासी भाईचारा: कांग्रेस विधायकों ने बाड़ेबंदी के बीच मनाई राखी, सीएम गहलोत ने दी बधाई
मंत्री ममता भूपेश के बाद बाड़ेबंदी में मौजूद सभी महिला विधायकों ने सीएम गहलोत को राखी बांधी.

प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज कांग्रेस विधायकों ने बाड़ाबंदी में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाया. जैसलमेर के रेतीले धोरों में स्थित लग्जरी होटल सूर्यगढ़ में महिला विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत को राखी बांधी.

  • Share this:
जैसलमेर. प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान (Political crisis) के बीच आज कांग्रेस विधायकों ने बाड़ाबंदी में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाया. जैसलमेर के रेतीले धोरों में स्थित लग्जरी होटल सूर्यगढ़ में महिला विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत को राखी बांधी. सबसे पहले मंत्री ममता भूपेश ने सीएम अशोक गहलोत को राखी बांधी. उसके बाद सभी महिला विधायकों ने एक एक करके सीएम को राखी बांधी. वहीं कई विधायकों की बहनें भी राखियां बांधने होटल पहुंची.

कई विधायकों की बहनें भी पहुंची होटल
होटल में दोपहर में मंत्री ममता भूपेश के बाद विधायक गंगा देवी, कृष्णा पूनिया, शकुंतला रावत, सफिया जुबेर और जाहिदा खान सहित बाड़ेबंदी में मौजूद सभी महिला विधायकों ने सीएम गहलोत को राखी बांधी. वहीं कांग्रेस विधायक रीटा चौधरी ने निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा को राखी बांधी. दूसरी तरफ बाड़ेबंदी में बंद कई विधायकों की बहनें भी होटल में राखियां बांधने पहुंची. जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे की बहन अपने भाई को राखी बांधने के लिए के लिये सुबह सूर्यगढ़ होटल पहुंची. उनके साथ रूपाराम की बेटी जैसलमेर जिला प्रमुख अंजना मेघवाल भी आई. उनके अलावा बीटीपी विधायक राजकुमार रौत की बहन भी राखी लेकर सूर्यगढ़ होटल पहुंची.

Jaipur: 2 घंटे जोरदार बारिश, नाले में फंसी कार, लो-फ्लोर बसों में भरा पानी, देखें Video
सियासी भाईचारा: कांग्रेस विधायकों ने बाड़ेबंदी के बीच मनाई राखी, सीएम ने दी बधाई Rajasthan-Jaisalmer- Jaipur- struggle of power-political Rakshabandhan- Congress MLAs- CM Ashok Gehlot congratulated
निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा को राखी बांधती विधायक रीटा चौधरी.




सीएम ने ट्वीट करके दी बधाई
रक्षाबंधन के मौके पर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. सीएम ने ट्वीट कर कहा कि भारत की सामाजिक एवं सांस्कृतिक एकता का प्रतीक यह पर्व भाई-बहन के पवित्र रिश्ते और भारतीय संस्कृति में बेटियों के महत्व को दर्शाता है. कलाई पर बंधा रक्षासूत्र हमें सदैव बेटियों एवं बहनों के सम्मान, सुरक्षा के लिए प्रेरित करता है. राज्य सरकार ने रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं को 'फ्री' यात्रा का गिफ्ट दिया है. महिलायें आज रात 12 बजे तक रोडवेज और एक्सप्रेस बसों में निशुल्क यात्रा कर सकती हैं.

सियासी संकट के बीच गहलोत सरकार ने फिर बदला ब्यूरोक्रेसी का चेहरा, 57 IFS और 31 RAS का तबादला, देखें पूरी सूची





मंत्री डॉ. कल्ला बोले बाड़ाबंदी नहीं, पॉलिटिकल ट्रेनिंग
वहीं जलदाय मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि हमारे विधायक बाड़ेबंदी में नहीं हैं. विधायकों को हम विधानसभा में बेहतरीन परफॉर्मेंस की ट्रैनिंग दे रहे हैं. विधायकों को पॉलिटिकल ट्रेनिंग के लिए जैसलमेर लाया गया है. सभी मंत्री काम कर रहे हैं. कुछ मंत्री एक दो दिन में जयपुर चले जाए जाएंगे. बकौल कल्ला जनता का कोई काम नहीं रुक रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज