लाइव टीवी

जैसलमेर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने धरदबोचे 4 महिलाएं और 1 दलाल

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: February 2, 2020, 6:40 PM IST
जैसलमेर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने धरदबोचे 4 महिलाएं और 1 दलाल
गिरफ्तार किया गया दलाल भोजराज एक हार्डकोर अपराधी है. वह कोतवाली थाना पुलिस का हिस्ट्रीशीटर भी है.

स्वर्ण नगरी जैसलमेर शहर (Jaisalmer city) पुलिस ने रविवार को जिस्मफरोशी के धंधे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए वेश्यावृत्ति (Prostitution) करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. कार्रवाई में 4 महिलाओं सहित एक दलाल को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है.

  • Share this:
जैसलमेर. स्वर्ण नगरी जैसलमेर शहर (Jaisalmer city) पुलिस ने रविवार को जिस्मफरोशी के धंधे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए वेश्यावृत्ति (Prostitution) करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. कार्रवाई में 4 महिलाओं सहित एक दलाल को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है. यह गिरोह वेश्यावृत्ति के धंधे के साथ ही ठगी (Cheating) की वारदातों में भी लिप्त रहा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट (Pita Act) के तहत मामला दर्ज किया है.

पकड़ा गया दलाल है हार्डकोर अपराधी
पुलिस उपाधीक्षक श्याम सुंदर सिंह ने बताया कि स्पेशल टीम की सूचना पर वेश्यावृत्ति का गिरोह चला रहे एक दलाल समेत 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. गिरोह लंबे समय से रामगढ़ रोड़ पर वेश्यावृत्ति के साथ-साथ आमजन के साथ ठगी की वारदात भी करता था. महिलाओं के साथ मौके से गिरफ्तार किया गया. दलाल भोजराज एक हार्डकोर अपराधी है. वह कोतवाली थाना पुलिस का हिस्ट्रीशीटर भी है. पांचों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. इससे पूर्व भी इस टीम ने एक मसाज पार्लर पर कार्रवाई कर एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया था. शहर में जिस्मफरोशी के बढ़ते धंधे पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग ने पिछले कई दिनों से पूरी टीम को सक्रिय रखा है.

सैलानियों को अपना निशाना बनाते हैं

उल्लेखनीय है कि जैसलमेर राजस्थान का बड़ा पर्यटक केन्द्र है. यहां देसी और विदेशी सैलानियों की भारी भीड़ उमड़ती है. ऐसे में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह भी काफी सक्रिय हैं. ये लोग बाहर से आने वाले सैलानियों को अपना निशाना बनाते हैं. कभी मसाज पार्लर की आड़ में यह धंधा करते हैं तो कभी सीधे ही ग्राहकों को फंसाते हैं. लेकिन हाल में इनके खिलाफ हुई कार्रवाइयों के बाद इस अनैतिक कार्य को करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस इन गिरोह पर नजर बनाए हुए है.

 

चूरू: 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप, चालक गिरफ्तार 

पेड़ पर एक ही रस्सी से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, जानें क्‍या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 5:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर