लाइव टीवी

जैसलमेर: भारत-पाक बॉर्डर एरिया में पकड़ा गया संदिग्ध, संयुक्त जांच एजेंसी को सौंपा जाएगा

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 3:31 PM IST
जैसलमेर: भारत-पाक बॉर्डर एरिया में पकड़ा गया संदिग्ध, संयुक्त जांच एजेंसी को सौंपा जाएगा
सेना ने पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति को लाठी थाना पुलिस को सौंप दिया. पुलिस अभी उससे पूछताछ में जुटी है.

पश्चिमी राजस्थान (Western rajasthan) में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा (India-Pakistan International Border) पर स्थित जैसलमेर जिले (Jaisalmer district) में संदिग्धों की आमदरफ्त अभी तक रुकी नहीं है. सोमवार रात को सेना के जवानों (Army personnel) ने इस क्षेत्र में फिर एक संदिग्ध व्यक्ति (Suspicious person) को पकड़ा है.

  • Share this:
जैसलमेर. पश्चिमी राजस्थान (Western rajasthan) में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा (India-Pakistan International Border) पर स्थित जैसलमेर जिले (Jaisalmer district) में संदिग्धों की आमदरफ्त अभी तक रुकी नहीं है. सोमवार रात को सेना के जवानों (Army personnel) ने इस क्षेत्र में फिर एक संदिग्ध व्यक्ति (Suspicious person) को पकड़ा है. पकड़ा गया संदिग्ध बंगाल का निवासी (Resident of Bengal) बताया जा रहा है. सेना के जवानों ने उसे पुलिस (Police) को सौंप दिया है.

लाठी थाना इलाके में पकड़ा गया संदिग्ध
जानकारी के अनुसार संदिग्ध व्यक्ति को लाठी थाना इलाके में सेना क्षेत्र से पकड़ा गया है. वहां संदिग्ध को घूमते देखकर कर सेना के जवानों ने उसे पकड़ लिया. सेना ने बाद में संदिग्ध व्यक्ति को लाठी थाना पुलिस को सौंप दिया. लाठी पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसका बंगाल निवासी होना सामने आया है. पुलिस अभी उससे पूछताछ में जुटी है. उसके बाद पकड़े गए संदिग्ध को संयुक्त जांच एजेंसी को सौंपा जाएगा.

कई संदिग्धों को दबोचा जा चुका है

भारत-पाक बॉर्डर पर जैसलमेर जिले में कई बार संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा जा चुका है. उनसे कई बार मोबाइल समेत अन्य आपत्तिजनकर चीजें बरामद हुई हैं. सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों की लगातार चौकसी के बावजूद इनके पकड़े जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है. गत करीब एक वर्ष के दौरान ही बॉर्डर एरिया में कई संदिग्धों को दबोचा जा चुका है.

27 अक्टूबर तक प्रतिबंध लगा हुआ है
बॉर्डर इलाके में संदिग्ध गतिविधियों को रोकने के लिए इस क्षेत्र में समय-समय पर आम आदमी के घूमने-फिरने पर भी रोक लगाई जाती रहती है. अगस्त माह के अंत में ही इस पर फिर रोक लगाई गई थी. इसके तहत भारत-पाक सीमा से लगते 5 किलामीटर के क्षेत्र में रात में घूमने-फिरने पर आगामी 27 अक्टूबर तक प्रतिबंध लगा हुआ है. जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट नमित मेहता ने इसके आदेश जारी किए थे.
Loading...

भारत-पाक बॉर्डर एरिया में घूमने पर प्रशासन ने लगाया प्रतिबंध

झालावाड़: विधायक के गनमैन पर हमला, सरकारी पिस्टल लूटी, लुटेरे हुए फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...