Jaisalmer News: होमवर्क नहीं किया तो मदरसे के शिक्षक ने कर दी बच्चों की पिटाई, Video वायरल

जैसलमेर जिले के सरहदी क्षेत्र के सत्याया गांव के मदरसे में एक बेरहम मौलवी ने वहां पढ़ने आने वाले मासूम बच्चों की थप्पड़ों से पिटाई कर दी.

जैसलमेर जिले के सरहदी क्षेत्र के सत्याया गांव के मदरसे में एक बेरहम मौलवी ने वहां पढ़ने आने वाले मासूम बच्चों की थप्पड़ों से पिटाई कर दी. मौलवी के मासूम बच्चों को मारने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई नाचना पुलिस ने उसे पकड़ लिया है.

  • Share this:
जैसलमेर. सरहदी जिले जैसलमेर के सत्याया गांव के मदरसे में एक बेरहम मौलवी का मासूम बच्चों को थप्पड़ों से पीटते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. बच्चों की कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने होमवर्क पूरा नहीं किया था. अब पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.

जैसलमेर के सत्याया गांव के मदरसे में कुछ बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं. वहां सूरतगढ़ निवासी अब्दुल अजीज बच्चों को पढ़ाता है. अब्दुल अजीज ने उसके पास पढ़ने आने वाले तीन बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई करते समय वह बार-बार कैमरे की तरफ देख भी रहा है. किसी ने इसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि अब्दुल अजीज मदरसे में तीन बच्चों को पढ़ा रहा है. जबकि कुछ बच्चे पीछे बैठ पढ़ रहे हैं.

अब्दुल अजीज के सामने बैठे तीनों बच्चे उन्हें दिया गया होमवर्क पूरा नहीं कर पाए. इससे खफा हो अब्दुल अजीज ने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी. मार पड़ते ही तीनों बच्चे रोने लगे. वह उन्हें धमकाते हुए मारता रहा और कहता रहा कि रोए तो और मार पड़ेगी. तीन बच्चे डर सहमे हुए मार खा रहे हैं. वह उन्होंने गालों और पीठ पर थप्पड़ों और घूंसों से मारता रहा.


इस वीडियो के वायरल होते ही किसी ने इसे पुलिस के पास भेज दिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जहां लोगों ने मौलवी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. जब मौलवी को लोगों ने फोन करके धमकाया तब उसने माफीनामे का विडियो बनाकर वायरल कर दिया. मगर लोगों ने उसको माफ नहीं किया तथा लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर साफ नज़र आया और लोगों ने उसको जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

नाचना थाना अधिकारी रमेश ढाका ने बताया की काफी मशक्कत के बाद पता चल पाया कि यह नाचना क्षेत्र के सत्याया गांव के मदरसे का वीडियो है. इस पर नाचना पुलिस ने मौके पर जाकर इस मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी अब्दुल अजीज को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. साथ ही वीडियो में नजर आने वाले बच्चों के परिजनों से भी पता लगाया गया है. परिजनों ने मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया है. बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.