जैसलमेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 11.31 क्विंटल डोडा पोस्त के साथ एक नाबालिग गिरफ्तार
Jaisalmer News in Hindi

जैसलमेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 11.31 क्विंटल डोडा पोस्त के साथ एक नाबालिग गिरफ्तार
(कॉन्सेप्ट इमेज)

ट्रैक्टर ट्रॉली में भर कर अवैध डोडा पोस्त को ले जाया जा रहा था. SHO रमेश ढाका के नेतृत्व में भडला फांटा पर दबिश दी गई तो मामले का खुलासा हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 1:29 PM IST
  • Share this:
जैसलमेर. राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बीती रात बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 35 लाख कीमत का 11.31 क्विंटल डोडा पोस्त जब्त किया है. दरअसल, नाचना थाना पुलिस (police) ने यह कार्रवाई की है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक,  SHO रमेश ढाका के नेतृत्व में भडला फांटा पर दबिश दी गई है. पुलिस ने एक नाबालिग ट्रैक्टर चालक को भी पकड़ा है. आरोपी जोधपुर जिले के भाप तहसील के कानासर गांव का निवासी है. कहा जा रहा है कि नाबालिग का भाई मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली में भर कर अवैध डोडा पोस्त को ले जाया जा रहा था.

दो सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई है
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि राजस्थान के बीकानेर जिले (Bikaner District) में सड़क हादसे (Road Accident) में दो सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई है. वहीं, इस हादसे में दो अन्य सैन्य अफसर घायल भी हो गए हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर सेना के अधिकारी और स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंच गए हैं. दोनों घायल सैन्य अफसरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
हादसा जोधसर गांव के पास हुआ है


जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा सेरूणा थाना इलाके के जोधसर गांव के पास हुआ है. कहा जा रहा है कि सेना की सफारी गाड़ी पर कई अधिकारी सवार होकर कहीं जा रहे थे. इस दौरान जोधसर गांव के पास सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस सड़क हादसे में कर्नल मनीष और मेजर नीरज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो अन्य सैन्य अफसर भी घायल हो गए. दोनों घायलों को पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. यह जानकारी सेरूणा थाना अधिकारीअजय कुमार ने दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज