Home /News /rajasthan /

man attempts self immolation outside the police station died after 13 days of treatment in jaisalmer nodps

Rajasthan: प्रेमिका ने दर्ज कराया केस तो व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, 13 दिन इलाज के बाद भी नहीं बची जान

महिला की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर गोरधन राम माली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

महिला की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर गोरधन राम माली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

राजस्थान के जैसलमेर में एक महिला ने उसके साथ लिवि इन रिलेशनशिप में रह रहे व्यक्ति के खिलाफ जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराया था. इस बात से महिला का प्रेमी इतना आहत हो गया कि उसने थाने के सामने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी. इसके बाद व्यक्ति को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां करीब 13 दिनों के इलाज के बाद भी व्यक्ति की जान नहीं बचाई जा सकी. बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामला जैसलमेर के देवा गांव का बताया जा रहा है. मृतक का नाम गोरधन राम माली बताया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    जैसलमेर. जैसलमेर में ‘लिव इन रिलेशन’ में रह रही महिला द्वारा कथित तौर पर जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराए जाने से अवसाद में आए व्यक्ति ने आत्मदाह करने की कोशिश की थी. जिसकी मंगलवार को घटना के 13 दिनों के बाद जोधपुर के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. महिला थाने की थानाधिकारी तेज करण परिहार ने बुधवार को बताया कि देवा गांव निवासी मृतक गोरधन राम माली (50) के खिलाफ करीब चार-पांच साल साल से ‘लिव इन रिलेशन’ में रह रही एक महिला ने महिला थाने में दो अगस्त को उसके साथ जबरदस्ती करने का मामला दर्ज करवाया था.

    महिला की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर गोरधन राम माली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि महिला की ओर से खुद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाये जाने के बाद अवसाद में आए गोरधन राम माली (50) ने तीन अगस्त को कोतवाली थाने के बाहर खुदपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी. उन्होंने बताया कि 70 प्रतिशत झुलसे गोरधन राम को उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया था.

    जोधपुर में उपचार े बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिहार ने बताया कि गोरधन राम माली ने पुलिस अधीक्षक को एक अगस्त को डाक के जरिए पत्र भेजकर आरोपी महिला और उसके भाइयों के खिलाफ चोरी व धमकाने की शिकायत दर्ज करवायी थी.

    Tags: Jaisalmer news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर