Home /News /rajasthan /

Rajasthan: 7 दिन पहले शादी, पति को नहीं बनाने दिए संबंध, फिर गहने-पैसे लेकर भागी लुटेरी दुल्हन

Rajasthan: 7 दिन पहले शादी, पति को नहीं बनाने दिए संबंध, फिर गहने-पैसे लेकर भागी लुटेरी दुल्हन

पोकरण के भणियाणा इलाके में एक युवक ने बाड़मेर की एक युवती से शादी की. शादी के बाद दुल्हन गहने लेकर भाग निकली.

पोकरण के भणियाणा इलाके में एक युवक ने बाड़मेर की एक युवती से शादी की. शादी के बाद दुल्हन गहने लेकर भाग निकली.

Jaisalmer News: राजस्थान (Rajasthan News) के पोकरण (Pokhran News in Hindi) का एक युवक लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan Jaisalmer) के झांसे में आ गया. सात दिन पहले दोनों ने आर्य मंदिर में शादी की थी. एक दिन पत्नी इलाज के लिए अस्पताल जाने की बात कहने लगी. पति जब घर लौटा तो पैसे और जेवर गायब थे. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    SANWAL DAN

    जैसलमेर. राजस्थान (Rajasthan News) के पोकरण (Pokhran news) में शादी में धोखे का एक गजब का मामला सामने आया है. पोकरण के भणियाणा इलाके में एक युवक ने बाड़मेर (Barmer News) की एक युवती से शादी की. युवक ने ठीक सात दिन पहले आर्य मंदिर में युवती से शादी की थी. शादी के बाद युवती ने पति से शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया. फिर एक दिन युवती ने इलाज कराने के लिए अस्पताल जाने की बात कही. फिर मौके देखकर लुटेरी दुल्हन पैसे और गहने लेकर भाग निकली. हैरान करने वाली बात तो यह है कि शादी कराने वाला दलाल भी फरार हो गया.

    युवक जब घर पहुंचा तो उसने देखा पत्नी गायब थी. घर से गहने और पैसे भी गायब थे. युवक ने अपनी पत्नी को फोन किया तो उसका फोन नंबर बंद था. फिर उसे शक हुआ. इसके बाद युवक ने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार दुल्हन और शादी करने वाले शख्स की तलाश कर रही है.

    फरार दुल्हन को खोज रही पुलिस

    भणियाणा थाने में दर्ज मामले में पीड़ित बाबू राम ने बताया कि उसके जान पहचान वाले कानासर गांव के जगमाल सिंह ने उसको शादी करने के लिए राजी किया था. उसने बताया था कि बाड़मेर की एक लड़की से वो उसकी शादी करवा देगा. उसने शांति से उसका परिचाय करवाया और उससे शादी के लिए 6 लाख रुपये लिए. शादी उन्होंने जोधपुर स्थित आर्य समाज मंदिर में एक वकील के द्वारा की. शादी के बाद लड़की ने परिजनों का डर बताकर एसपी से सुरक्षा की मांग भी करवाई. युवक ने कहा, “मैंने शांति को शादी के बाद सोने और चांदी के गहने भी दिए, लेकिन उसने तबीयत खराब होने की वजह से संबंध बनाने से भी मना किया था.’

    ये भी पढ़ें: जीजा से बदला लेने साले ने किया उसकी बहन से रेप, अश्लील वीडियो बनाया, गिरफ्तार

    पीड़ित के मुताबिक मंगलवार 26 अक्टूबर को शादी करवाने वाला जगमाल सिंह उसको बीवी शांति को मेडिकल चेकअप का कहकर ले गया. फिर घर चेक किया तो गहने रकम सब लेकर भाग गई थी. जगमाल सिंह और शांति दोनों का फोन भी बंद था. तब शक हुआ और मैंने पुलिस थाना भणियाना में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

    ये भी पढ़ें: Korba News: सुसाइड करने कोर्ट की छत पर चढ़ी महिला, चिल्लाकर कहा- तंग आ गई, पुलिस ने बचाया 

    पुलिस कर रही मामले की जांच

    भणियाणा थानाधिकारी खेताराम गोदारा ने जानकारी देते हुए बताया कि बाबूराम द्वारा दी गई एफआईआर में करीब 7 लाख नगद और साढ़े तीन लाख के सोने चांदी के गहने लेकर उसकी पत्नी शांति और दलाल जगमाल सिंह के भागने की जानकारी दी गई है. हमने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश की जा रही है.

    Tags: Chor Dulhan, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर