लाइव टीवी

पुलिस ने नशे की बड़ी खेप की बरामद, 12 हजार नशीली गोलियों के साथ 3 गिरफ्तार
Jaisalmer News in Hindi

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: January 26, 2020, 1:39 PM IST
पुलिस ने नशे की बड़ी खेप की बरामद, 12 हजार नशीली गोलियों के साथ 3 गिरफ्तार
पुलिस ने 12 हजार नशे की गोलियों के साथ 3 आरोपियों को दबोचा (सांकेतिक तस्वीर)

जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 12 हजार नशे की गोलियां (Drug pills) का जखीरा बरामद करते हुए 3 मेडिकल स्टोर (Medical Store) के खिलाफ कार्रवाई की और 3 आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) किया गया.

  • Share this:
जैसलमेर. रजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 12 हजार नशे की गोलियां (Drug pills) का जखीरा बरामद करते हुए 3 मेडिकल स्टोर (Medical Store) के खिलाफ कार्रवाई की और 3 आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) किया गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने तीन मेडिकल स्टोर पर मारा छापा

जिले के नहरी क्षेत्र में मेडिकल स्टोर की आड़ में नशीली गोलियां का बेचने का गोरखधंधा लगातार पनप रहा था. जिस पर पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन मेडिकलों पर छापेमारी की. पुलिस को तीनो मेडिकल से लगभग 12 हजार नशे की गोलियां बरामद हुई. वहीं पुलिस की अचानक की गई कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस दौरान नशे की गोलियां बेचने वाले तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

जिला स्पेशल टीम ने नशे की गोलियां बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश
जिला स्पेशल टीम ने नशे की गोलियां बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश


आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

जिला स्पेशल टीम के प्रभारी कांतासिंह ढिल्लों के नेतृत्व में टीम द्वारा जिले में पहली बार भारी मात्रा में नशीली गोलियां बरामद की गईं. साथ ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया. कांतासिंह ढिल्लों ने पुलिस की स्पेशल टीम की प्रशंसा करते हुए उन्हें सम्मानित करने की बात भी कही. गौरतलब है कि पूर्व में भी टीम द्वारा की गई कार्रवाई पर पुलिस अधीक्षक द्वारा नकद इनाम सहित प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया है.

यह भी पढ़ें- माओवादियों के लिए काल है राजस्थान का यह सपूत, आज राष्ट्रपति पुलिस पदक से होंगे सम्मानितयह भी पढ़ें- BHU में चर्चा में रहे फिरोज खान के पिता रमजान खान को पद्म पुरस्कार देने का ऐलान

यह भी पढ़ें- हिम्मताराम की हिम्मत को मिली दाद, 'पीपल' के पेड़ से 'पद्मश्री' तक का सफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर