Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब्त की 25 कार्टन शराब

ETV Rajasthan
Updated: January 14, 2018, 8:03 AM IST
अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब्त की 25 कार्टन शराब
20 कार्टन अंग्रेजी और 5 कार्टन देसी शराब पुलिस ने की जब्त.
ETV Rajasthan
Updated: January 14, 2018, 8:03 AM IST
जैसलमेर जिले के पोकरण में सीओ लाठी थाना पुलिस ने अवैध शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने धोलिया गांव के गंगाराम की ढाणी के पास झाडियों में रखे केबिन में से अलग-अलग ब्रांड के 25 कार्टन अवैध शराब जब्तकर 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. जब्त की गई शराब की बाजार में कीमत हजारों रुपये में आंकी जा रही है.

पुलिस थाना एसएचओ मोहनलाल चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि धोलिया गांव से पोकरण की तरफ गंगाराम की ढाणी के पास झाडियों में लगाए केबिन में अवैध शराब बेची जा रही है. जिस पर पुलिस जाब्ते के साथ दबिश दी, जहां से भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी और देशी शराब बरामद की गई.

लाठी पुलिस ने गंगाराम ढाणी निवासी शंकराराम पुत्र भेराराम को अवैध शराब बेचते गिरफ्तार किया गया. एसएचओ मोहनलाल चौधरी ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ अभियान एसपी गौरव यादव के नेतृत्व में चलाया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि  पुलिस कार्रवाई में कुल 25 कार्टन अवैध शराब बरामद किए गए हैं जिसमें 20 अंग्रेजी कार्टन और 5 देशी शराब कार्टन जब्त किए हैं. जिसकी बाजार में कीमत हजारों रुपये है.

लाठी थाना पुलिस अवैध शराब कारोबार से जुड़े तस्करों के नेटवर्क का खुलासा करने के लिए लगातार आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस बहुत जल्द बड़े शराब नेटवर्क का पर्दाफाश कर सकती है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर