• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan Crime: पोकरण में बेवफा बीवी ने पति को खाने में दिया जहर, बेहोश होने पर प्रेमी संग मिल की हत्या

Rajasthan Crime: पोकरण में बेवफा बीवी ने पति को खाने में दिया जहर, बेहोश होने पर प्रेमी संग मिल की हत्या

पुलिस ने मामले के आरपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पुलिस ने मामले के आरपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Rajasthan News. राजस्थान की पोकरण पुलिस (Pokaran Police) का दावा है कि बेवफा बीवी (Wife) ने अपने प्रेमी (Lover) के संग मिलकर वारदात (Crime) को अंजाम दिया है.

  • Share this:

    पोकरण थानाधिकारी महेंद्र सिंह खींची ने बताया कि परिवादी ओममप्रकाश पुत्र गोपुराम खटीक ने अपने भाई महेशकुमार की मृत्‍यु के संबंध में बीते 8 अगस्त को एक शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने जांच शुरू की. इसी दौरान 3 सितंबर को परिवादी जितेन्‍द्र पुत्र अशोक कुमार ने थाने में एक रिपोर्ट पेश की कि 7 अगस्त की रात्रि को मेरे ताउजी के लड़के दिलीप का फोन मेरे पास आया. उसने बताया कि चाचा महेश कुमार की तबीयत ठीक नहीं है. इस पर जैसलमेर से पोकरण पहुंचा तब तक मेरे चाचा महेश की मृत्‍यु हो चुकी थी. जिस दिन मेरे चाचा की मृत्‍यु हुई उसी दिन महेश कुमार की पत्‍नी ने दिलीप को फाेन पर बताया कि तुम्‍हारे चाचा ने जहर पी लिया है. चाचा को अस्‍पताल लेकर गये तब दिलीप भी उनके पीछे पीछे पोकरण अस्‍पताल गया.
    इस तरह हुआ खुलासा
    अनुसंधान अधिकारी महेन्‍द्र सिंह निरीक्षक, कास्टेंबल बुद्धाराम बिश्नोई पुलिस मय जाब्‍ता द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए घटनास्‍थल का गहनता से निरीक्षण किया व संदिग्‍ध लोगों से पूछताछ की गई. जांच में हत्‍या का शक मृतक की पत्‍नी पर होने से गहनता से पूछताछ की गई तो  बीवी ने अपने प्रेमी सम्‍पत राज उर्फ धनराज पुत्र श्रवणराम जाति खटीक निवासी मूण्‍डवा जिला नागौर से तीन वर्षों से दोस्‍ती होना तथा प्रेमी के कहने पर ही अपने पति को खाना में जहर मिलाकर खिलाना तथा घायल होने पर गला दबाकर हत्‍या करना स्‍वीकार किया है. पोकरण पुलिस ने महेश की पत्नी व उसके साथ आपराधिक षडयंत्र रचने वाले सम्‍पतराज उर्फ धनराज को गिरफ्तार कर मामले में हैरान करने वाला खुलासा किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज