राजस्थानी ढाबे पर सलमान ने किया लंच, कुक को दी ₹ 1000 की टिप

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को राजस्थान में सड़क किनारे ढाबे का खाना इतना पसंद आया कि वे बावर्ची टिप में 1000 रुपए देकर गए. उनके साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस भी थीं.

Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2018, 6:32 PM IST
Sikandar Sheikh | News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2018, 6:32 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों राजस्थान में अपनी आगामी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग लोकेशन के आसपास उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ताजा खबर एक ढाबे पर सलमान खान के लंच से जुड़ी है. यहां सोमवार को सलमान ने खाना खाया था और ऑर्डर देकर सांगरी की सब्जी बनवाई थी. यह सब्जी सलमान को इतनी पसंद आई कि उन्होंने न सिर्फ कुक की तारीफ की बल्कि टिप में 1000 रुपए भी देकर गए.

जानकारी के अनुसार यह ढाबा जैसलमेर-जोधपुर मार्ग पर ढाढणियां गांव के पास है. यहां सोमवार को कार से सलमान खान और उनकी टीम पहुंची थी. जैसलमेर से जोधपुर की ओर से जाते समय जब सलमान और उनकी टीम यहां रुकी तो ढाबे पर उनको देख ढाबा मालिक से लेकर कर्मचारी तक अचम्भित थे. सलमान पहले ढाबे के पीछे वॉशरूम में गए और बाहर आकर फ्रिज खोला. इस दौरान सलमान ने काउंटर बैठे ढाबा मालिक से कुछ पूछा और खाने का ऑर्डर देकर फिर बाहर जाकर खाट(चारपाई) पर लेट गए.

salman khan, jacqueline fernandez
ढाबे में सलमान खान.


ढाबे पर लंच का वीडियो वायरल

सलमान खान का जैसलमेर से जोधपुर जाते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान सड़क मार्ग से जैसलमेर से जोधपुर जाते वक्त एक ढाबे पर रुकते हैं तथा वहां खाट पर सुस्ताते नजर आते हैं. वहीं ढाबे में चहल कदमी करते और खाने का ऑर्डर करते की तस्वीरें भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं.

salman khan, jacqueline fernandez
अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस.


फोटो लेते नजर आईं जैकलीन फर्नांडीस 

सलमान की गाड़ी में साथ चल रही फिल्म अभिनेत्री जेकलीन फर्नांडिस भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं. कार से नीचे उतरते ही मोबाइल पर ढाबे की फोटो लेती नजर आती हैं. हालांकि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने ढाबा मालिक और अन्य किसी को सलमान की फोटो नहीं लेने से मना कर दिया.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर