अपना शहर चुनें

States

Jaisalmer: नाबालिग लड़की को नशे की गोलियां खिलाकर रिश्तेदार करता था रेप, पीड़िता हुई गर्भवती !

आरोपी लड़की के दूर का रिश्तेदार है और उसके पड़ोस में रहता है.
आरोपी लड़की के दूर का रिश्तेदार है और उसके पड़ोस में रहता है.

पश्चिमी राजस्थान में जैसलमेर जिले (Jaisalmer) में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक युवक अपनी रिश्तेदार नाबालिग लड़की को नशे की गोलियां खिलाकर लंबे समय से उसका यौन शोषण (Sexual Exploitation and rape) कर रहा था.

  • Share this:
जैसलमेर. राजस्थान में मासूम और नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण और रेप (Sexual Exploitation and rape) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाक बॉर्डर पर बसे जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की (Minor girl) का रिश्तेदार युवक नशे की गोलियां खिलाकर उसका यौन शोषण करता रहा. इससे नाबालिग गर्भवती (Pregnant) हो गई बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला थाना अधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि पीड़िता और उसके परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी युवक मनोहर नाबालिग लड़की को नशे को गोलियां खिलाता था. उसने नशे की गोलियां खिलाकर नाबालिग से कई बार रेप किया. अंतिम बार रेप गत 12 नवंबर को किया गया. आरोपी मनोहर लड़की के दूर का रिश्तेदार है और उसके पड़ोस में रहता है. थानाधिकारी के मुताबिक पीड़िता ने गर्भवती होने की शिकायत भी दर्ज कराई है. पुलिस जल्द ही पीड़िता का मेडिकल करवायेगी. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामल दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अलवर में शर्मनाक वारदात: दोस्त की बुजुर्ग मां से 21 साल के युवक ने किया रेप, पोर्न वीडियो देखने की थी लत

अलवर में सामने आये दो गंभीर मामले


उल्लेखनीय है कि हाल ही में अलवर जिले में रेप के दो गंभीर मामले सामने आये हैं. वहां भिवाड़ी इलाके में तीन साल की मासूम से उसके पड़ोसी ने रेप करने का प्रयास किया. वहीं शाहजहांपुर इलाके में 21 वर्षीय युवक ने अपनी दोस्त की विधवा मां से रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इन दोनों ही वारदातों से अलवर जिला एक बार फिर शर्मसार हो गया है. वहीं प्रदेश के अन्य इलाकों से भी आये दिन यौन शोषण और रेप की घटनायें रोजाना सामने आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज