होम /न्यूज /राजस्थान /

Jalore News: असामाजिक तत्वों ने तोड़ा भगवा झंडा, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप, 3 गिरफ्तार

Jalore News: असामाजिक तत्वों ने तोड़ा भगवा झंडा, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप, 3 गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के जालोर में झंडा तोड़ने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार.

Rajasthan News: राजस्थान के जालोर में झंडा तोड़ने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार.

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan Crime News) के जालोर (Jalore News) जिले के हॉस्पिटल चौराहे पर लगे भगवा ध्वज को असामाजिक तत्वों के ने तोड़ दिया. शहर के हिंदू संगठनों का आरोप है कि आरोपियों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. इसके बाद कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

SHYAM SUNDRA

जालोर. राजस्थान के जालोर जिला मुख्यालय के हॉस्पिटल चौराहे पर लगे भगवा ध्वज को असामाजिक तत्वों के ने तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग कोतवाली पुलिस थाने पहुंच गए और विरोध जताया. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने ही तुरंत कार्य करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हिंदू संगठनों की ओर से एक बार फिर से हॉस्पिटल चौराहे पर भगवा ध्वज लगवा दिया गया.

स्थानीय शहरवासियों की ओर से आरोप लगाया गया है कि भगवा ध्वज तोड़ने के बाद आरोपी के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए थे. पूरे मामले में जालोर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जालोर निवासी अरमान खां, मैन्सुर अहमद और मोहम्मद असलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामला दर्ज कर फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

हिंदू संगठन ने जताया विरोध

जालोर पुलिस की आमजन से अपील की कि किसी भी असमाजिक तत्वों के अफवाहों में नहीं आए. हॉस्पिटल चौराहे पर लगाए गए भगवा ध्वज को तोड़ने को मामले को लेकर हिंदू संगठन सहित बड़ी संख्या में शहरवासियों में भारी आक्रोश व्याप्त होने के बाद लोग कोतवाली पुलिस थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग की. जालोर पुलिस की ओर से भी प्रेस नोट जारी करके शहरवासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: धौलपुर नरेश कुशवाह हत्याकांड: विधायक शोभारानी कुशवाह के 2 देवर गिरफ्तार, 10 साल से थे फरार

पुलिस ने अपील करते हुए कहा है कि किसी भी असामाजिक तत्वों की अफवाह में नहीं आए. शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखें. ध्वज तोड़ने को लेकर और इनके साथ कौन लोग शामिल थे इसको लेकर भी पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस पूरी घटनाक्रम में जो भी व्यक्ति शामिल होगा सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर