अपना शहर चुनें

States

जालोर में पकड़ा अवैध हथियारों का जखीरा: 10 पिस्टल और 45 जिंदा कारतूस मिले, 3 तस्कर गिरफ्तार

जालोर पकड़े गए हथियार तस्कर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
जालोर पकड़े गए हथियार तस्कर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

एसओजी ने जालोर (Jalore) जिले के भीनमाल कस्बे में अवैध हथियारों (Illegal weapons) का जखीरा बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार (smugglers arrested) किया है. एसओजी (SOG) ने तस्करों से 10 पिस्टल और 45 जिंदा कारतूस बरामद कर जब्त किए हैं.

  • Share this:
एसओजी ने जालोर (Jalore) जिले के भीनमाल कस्बे में अवैध हथियारों  (Illegal weapons) का  जखीरा बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार (smugglers arrested) किया है. एसओजी (SOG) ने तस्करों से 10 पिस्टल और 45 जिंदा कारतूस बरामद कर जब्त किए हैं. ये हथियार मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार से लाए गए थे और भीनमाल क्षेत्र में सप्लाई किए जाने थे.

तीनों के पास अलग-अलग थे हथियार थे
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एसओजी अनिल पालीवाल ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद यह कार्रवाई की गई. सूचना पर एसओजी की एक टीम जालोर के भीनमाल भेजी गई. वहां जालोर रोड पर श्री कृष्णा महल होटल के सामने नाकाबंदी की गई. नाकाबंदी के दौरान जालोर की तरफ से एक बाइक पर आ रहे तीन युवकों को रोककर तलाशी ली गई. बाइक सवार महेन्द्र कुमार के बैग में 5 देशी पिस्टल व 20 जिंदा कारतूस मिले. वहीं उसके साथी करण निगम के बैग में 4 देशी पिस्टल व 20 जिंदा कारतूस और तीसरे युवक विश्वेन्द्र सिंह की पेंट की जेब से 1 देशी पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस बरामद मिले. इस पर पुलिस ने हथियार जब्त कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

दो आरोपी राजस्थान और एक मध्यप्रदेश का रहने वाला है
पकड़े गए तस्करों में से महेन्द्र कुमार (22) भीनमाल थाना इलाके के भागल सेफटा गांव का और विश्वेन्द्र सिंह राठौड़ (24) कुशलापुरा गांव का रहने वाला है. जबकि करण निगम (28) मध्यप्रदेश के धार जिले के गंधवानी थाना इलाके के कनगवालपुरा घनतलाव का रहने वाला है. तस्करों के कब्जे से जब्त की गई बाइक महेन्द्र के दोस्त अमीचन्द पुरोहित के नाम से रजिस्टर्ड है.



(रिपोर्ट: हरिपाल सिंह)

सीएम गहलोत की बड़ी घोषणा, जघन्य अपराध मॉनिटरिंग यूनिट बनेगी

मेयर चुनाव: जयपुर में कांग्रेस के दावेदारों की लंबी कतार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज