Rajasthan News: चलती गाड़ी में नशे में धुत युवकों का जानलेवा स्टंट, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Viral Video

यह वीडियो बाड़मेर जिले के बायतू क्षेत्र का बताया जा रहा है.

Rajasthan News: राजस्थान में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ युवा चलती गाड़ी में खिड़की से बाहर निकलकर डीजे की धुन पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये युवक नशे में धुत थे.

  • Share this:
    बाड़मेर/जालोर. राजस्थान में दिल को दहला देने वाले जानलेवा स्टंट (Deadly Stunts) का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) को देखने पर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. स्टंटबाजों की जरा सी लापरवाही सब पर भारी पड़ सकती थी और इसकी कीमत पूरे परिवार को जिंदगीभर चुकानी पड़ सकती थी. यही नहीं इस दौरान अगर सामने से कोई वाहन आ जाता तो हादसा होना तय था. युवक जब इस तरह का खतरनाक और जानलेवा स्टंट कर रहे थे, उस दौरान न तो कोई उन्हें रोकने वाला था और न कोई टोकने वाला. बताया जाता है कि राजस्‍थान (Rajasthan News) में यह स्‍टंट करने वाले ये युवक नशे में थे.

    जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में युवकों द्वारा शादी समारोह में जाते वक्त शराब के नशे में धुत होकर जानलेवा स्टंट दिखाया गया. वीडियो में डीजे की धुन पर तेज गति से चल रही 2 गाड़ियों के दरवाजे से बाहर लटक कर युवकों द्वारा ठुमके लगाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं युवकों द्वारा चलती गाड़ी के शीशों से बाहर निकलकर जानलेवा स्टंट भी किया जा रहा है. बार-बार पास में चल रही गाड़ियां भी एक दूसरे से टच होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लापरवाही कितनी भारी पड़ सकती थी.



    बाड़मेर जिले के बाय​तू क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो
    सूत्रों के अनुसार, वीडियो बाड़मेर जिले के बाय​तू क्षेत्र का है. इसमें युवक शादी समारोह में जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने शराब के नशे में इस तरह से जानलेवा स्टंट कर अपनी कथित बहादुरी दिखाने का प्रयास किया. इस वीडियो में पास में चल रही गाड़ी बार-बार भिड़ते-भिड़ते बच रही थी. ऐसे में दोनों वाहनों के टकराने से दुर्घटना भी हो सकती थी. करीब 3 से 4 किलोमीटर तक युवक गाड़ी के दरवाजे से बाहर निकल कर जानलेवा स्टंट करते हुए ठुमके लगाते रहे. ऐसे में बीच रास्ते पर चलते वक्त सामने से कोई यदि छोटा या बड़ा वाहन आ जाए बड़ा हादसा होना तय था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.